Uttar Pradesh

वाराणसी हादसा: राजबब्बर मिले पीड़ितों से, साधा PM मोदी पर निशाना 

वाराणसी में निर्माणाधीन पुल का एक बड़ा हिस्सा गिरने के बाद हुए भीषण हादसे के बाद आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता और प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर वाराणसी हादसे के बहाने पीएम मोदी के काशी कोरिडोर का मुद्दा उठाते हुए हमलावर हुए.

3 मंदिर तोड़ कर फ्लाईओवर बनाने से हुआ हादसा: राज बब्बर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर आज वाराणसी फ्लाई ओवर हादसे में घायलों को देखने पहुंचे जिसके बाद उन्होंने प्रदेश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया.
राज बब्बर ने कहा कि हमें पता चला है कि सरकार लोकसभा चुनाव से पहले सभी काम पूरा कराने की जल्दी में हैं। इसी कारण काम को काफी तेजी से कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमको तो यह भी पता चला है कि इस फ्लाईओवर को बनाने के कारण तीन मंदिरों को तोड़ा गया है। लोगों का मानना है कि हो सकता है कि इसी कारण से कल इसके दो बीम जमीन पर आ गए।

पीएम मोदी पर साधा निशाना:

इसके अलावा राज बब्बर ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, कि देश के किसी भी हिस्से में कोई भी दुर्घटना होने पर वहां का क्षेत्रीय सांसद जरूर पहुंचता है। यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या उनकी ओर से किसी भी केंद्रीय मंत्री का न पहुंचना दुर्भाग्यपूर्ण है.

उन्होंने कर्नाटक चुनाव में भाजपा के आला मंत्रियों के दौरे से तुलना करते हुए कहा कि कर्नाटक में लगभग आधा दर्जन केंद्रीय मंत्री रवाना किए गए हैं, लेकिन वाराणसी में एक भी नहीं आया है। लगता है कर्नाटक के जश्न में काशी की कराहती जनता की आवाज गुम होकर रह गई है।

सम्बन्धित मंत्री को हटाने की मांग की:

उन्होंने आरोप लगाते हुए मांग की, कि सिर्फ 4 अधिकारियों को पद से हटा कर सरकार पल्ला झाड़ने कि बजाए जिम्मेदार मंत्री का इस्तीफा ले.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश सेतु निर्माण और प्रदेश राजकीय निर्माण निगम का जिम्मा यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के हाथ में है.
उन्होंने यह भी मांग की कि इस तरह के जीतने भी काम है जिसमे सुरक्षा के प्रबंध नहीं है, उन्हें तत्काल बंद करवा दिए जाये.

मृतकों की जान की कीमत लगाई 5 लाख: राज बब्बर

 उन्होंने कहा कि इसकी भी जांच होनी चाहिए कि किन क्षेत्रीय मंत्रियों के दबाव में मानकों की अनदेखी कर तेजी से निर्माण हो रहा था, इसकी भी जांच होनी चाहिए। राज बब्बर ने कहा मृतकों को पांच लाख का मुआवजा नाइंसाफी है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में विधायक खरीदने के लिए करोड़ो रुपये दिए जा रहे है पर जनता की जान की कीमत बस 5 लाख लगाई गयी है. उन्होंने मांग की कि इनके परिजनों को कम से कम 50-50 लाख रुपया मिलना चाहिए। इसी तरह से घायलों को 20-20 लाख रुपया मिलना चाहिए।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

गोरखपुर संसदीय सीट से सपा की बढ़त और बढ़ी, सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद की बढ़त बढ़ी, 17वें राउंड में सपा प्रत्याशी 26514 वोट से आगे, सपा को 262346, बीजेपी को 235832 वोट मिले, गोरखपुर उपचुनाव में कांग्रेस को 10962 वोट, गोरखपुर, फूलपुर में गठबंधन प्रत्याशी आगे, योगी और केशव मौर्या के क्षेत्र में सपा आगे. 

Leave a Reply

Required fields are marked *