अमेठी जिले में बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा अपने ही अधिनस्त को ज्वाइनिंग को लेकर धमकाया जा रहा है। जिसकी बातचीत के आॅडियो में जमकर गालियां भी दी गई है। जिसमें ज्वानिंग को लेकर दोनों को धमकाया जा रहा है कि कितने दिन तक दोनों कुर्सी पर बने रहोगे। इस आॅडियो में बीएसए द्वारा कई विधायकों के काम कराने और सहयोग प्राप्त होने की भी बात सामने आई है। बता दें कि इस कथित आॅडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं।

बेअंदाज बीएसए दे रहा है गाली

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=P5aX8YFi1Dw&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

बताया जा रहा है कि इस आडियो में माधवराज त्रिपाठी खण्ड शिक्षा अधिकारी गौरीगंज द्वारा प्रदीप तिवारी को अमेठी कार्यभार ग्रहण करने हेतु गौरीगंज से कार्यमुक्त कर देने पर तथा खण्ड शिक्षा अधिकारी अमेठी हरिनाथ सिंह द्वारा प्रदीप तिवारी को कार्यभार ग्रहण करा देने पर बीएसए द्वारा दोनों अधिकारियों को भद्दी भद्दी गालियां दी गयी। अविनाश शुक्ला और प्रदीप तिवारी को देख लेने की दी धमकी।

बनाया जा रहा है दबाव

सह समन्वयक अश्विनी शुक्ला जिन्हें बीआरसी शाहगढ़ में नियुक्ति दी गयी है, को बीआरसी अमेठी में कार्यभार ग्रहण कराने हेतु बीआरसी अमेठी में चयनित प्रदीप तिवारी पर दबाव बना रहा है कि वे अमेठी में कार्यभार ग्रहण न करें।

ज्वाइनिंग कराकर मिठाई खा लो

इस आॅडियो में धमकाया जा रहा है कि आप ज्वाइनिंग कराकर मिठाई खा लीजिए, लेकिन ये जान लीजिए कि 24 घण्टे ही रहेंगे लेकिन 25 वे घण्टे में वो नहीं रहेगे। मै आ रहा हूॅं तो फिर मैं देखता हूॅं। जो आप लोग कहते है मै करा देता हूॅं लेकिन आप लोग एक मेरा काम नहीं करा पा रहे हैं। मै जब लौट के आऊंगा तो सबके लिए उल्टा हो जाएगा।

ये भी पढ़ेंः 

सीएम योगी के बुलंदशहर दौरे के पहले सपा जिला महासचिव गिरफ्तार

कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ेगी सपा, 15 सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

सीएम योगी आदित्यनाथ आज अमरोहा और बुलंदशहर दौरे पर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें