समाजवादी पार्टी को झटका देते हुए कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव ने सेक्युलर मोर्चे का गठन किया है। इस मोर्चे में सपा के कई बड़े नेताओं के शामिल होने की उम्मीदें जताई जा रही है। शिवपाल यादव का कहना है कि सपा में नजरंदाज कर दिए गए नेताओं को इस मोर्चे में जिम्मेदारियां दी जायेगी। शिवपाल के इस मोर्चे में अब सपा और अन्य पार्टियों के नेताओं के शामिल होने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

बसपा नेता ने ज्वाइन किया सेक्युलर मोर्चा :

समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शामिल डुमरियागंज के पूर्व विधायक मलिक कमाल यूसुफ ने बसपा छोड़ कर शिवपाल यादव का साथ देने का फैसला किया है। यूपी सरकार में मंत्री रह चुके यूसुफ सपा में शिवपाल यादव के काफी करीबी थे। पिछले विधानसभा चुनाव से पूर्व उन्होंने सपा से इस्तीफा देकर बसपा का दामन थाम लिया था। अब वह पुरानी दोस्ती को महत्व देते हुए बसपा छोड़ कर शिवपाल के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल हो गए हैं।

फेसबुक पर शेयर की तस्वीर :

बसपा नेता कमाल ने फेसबुक पर शिवपाल के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है जिस पर उन्होंने कहा है कि वह शिवपाल यादव के साथ हैं। इसके साथ ही कमाल ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर ज़ुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश की राजनीति सिर्फ समाजवादी पार्टी पर टिकी है जबकि पार्टी बनाने में शिवपाल ने कड़ी मेहनत की थी। उन्होंने कहा कि सपा में पुराने नेताओं को महत्व नहीं दिया जा रहा है। पूर्व विधायक ने कहा कि वह जल्द डुमरियागंज आकर कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ बैठक करेंगे और आगे की रणनीति बनाएंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें