भारतीय जनता पार्टी ने बसपा सुप्रीमों के आरोपों पर पलटवार करते हुए बसपा को धन्ना सेठों की पार्टी बताया। प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. मनोज मिश्र ने कहा कि बसपा धन्नासेठों को टिकट बेचकर गरीब, दलित, शोषितों के वोट बेचने वाली सौदेबाज पार्टी है। कोयला घोटाले वाली कांग्रेस से गठबन्धन करने वाली मायावती जी को पारदर्शी और ईमानदार कोयला आवंटन की प्रक्रिया में खामी दिख रही है। 

प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 मनोज मिश्र ने कहा कि लगातार हार ने बसपा सुप्रीमों को अवसाद में डाल दिया है। राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है अब खबरों में बने रहने के लिए बिना सिर-पैर के बयान बहिन जी देने लगी है। एक दौर था जब सत्ता की हनक में बसपा सुप्रीमों मीडिया को ठेंगे पर रखती थी। एक आज का दौर है जो बार-बार मीडिया के दर पर जाने को मजबूर कर रहा है। भाजपा का मानना है कि राजनीतिक क्षेत्र में राजनीतिक गतिविधियों की चर्चा होने चाहिए, सद्विचारों और सदकार्यो की चर्चा होना चाहिए न कि अनर्गल आरोप-प्रत्यारोंपो की।

ये भी पढ़ेंः अमर सिंह ने अखिलेश को कहा औरंगजेब तो खिलजी से की आजम की तुलना

डाॅ. मनोज मिश्र ने कहा कि शायद मायावती जी को पता नहीं है कि मोदी जी ने कोल ब्लाक आंवटन की क्या प्रकिया अपनाई है, मोदी जी की सरकार में गरीब, बंचित, दलित का हक सुरक्षित है। चोर लुटेरों की जमात ने 10 साल भाईचारे के साथ देश को लूटा अब लुटेरों की फौज ईमानदारी पर प्रश्न खड़ा कर रही है। मायावती जी का दौर था जब सत्ता संरक्षित संगठित अपराध व भ्रष्टाचार प्रदेश की पहचान थी, विडम्बना है कि अब झूठ ने सच पर उंगली उठाना शुरू कर दिया है। 2012, 2014, 2017 के बाद निकाय चुनावों, सहकारिता चुनावों में सतत हार के क्रम ने मायावती जी की राजनीतिक जमीन तो खिसका ही दी है, अब खबरो में बने रहने के लिए झूठी बयान बाजी ही उनके के पास है।

योगी करेंगे गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में जनसभा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 व 27 फरवरी को गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में विभिन्न जनसभाओं, सम्मेलनों को संबोधित करेंगे।
योगी आदित्यनाथ 26 फरवरी को पिपराइच में दोपहर 02 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 04 बजे गोरखपुर के गोरखपुर क्लब में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। योगी 27 फरवरी को सुबह 11 बजे पीपीगंज में आयोजित सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 12 बजे सहजनवां में आयोजित सम्मेलन तथा दोपहर 02 बजे इन्द्रप्रस्थ लाॅन में आयोजित ग्रामीण कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

केशव प्रसाद मौर्य फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में जनसम्पर्क

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में 26 फरवरी को ब्लडबैंक बेली रोड, जिला कचहरी हाईकोर्ट एवं सिविल लाइन में भाजपा प्रत्याशी के साथ जनसम्पर्क करेंगे। पृथ्वी गार्डन सिविल लाइन में महिला सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सायं 06 बजे ईश्वर डिग्री काॅलेज सलोर, सायं 07 बजे आजाद मार्केट तेलियरगंज एवं रात्रि 08 बजे छोटा बघाड़ा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में RSS का महाकुंभः मोहन भागवत ने कहा धर्म की सब को जरूरत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें