2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी करना शुरू कर दिया है। सपा ने जहाँ साईकिल यात्रा की शुरुआत की है तो वहीँ बसपा भी अंदरखाने में पार्टी नेताओं संग चुनावी रणनीति बनाने में जुटी हुई है। इसी क्रम में मायावती की बहुजन समाज पार्टी ने भी जातीय समीकरण के अनुसार अपनी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। यही कारण है कि पश्चिमी यूपी में 14 सितंबर बहुजन समाज पार्टी द्वारा सैनी और सर्वसमाज का आयोजन किया जा रहा है जिसमें कई बड़े नेताओं के पहुंचे की चर्चाएँ हैं।

मुजफ्फरनगर में होगा बसपा का सम्मलेन :

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी सियासी दल अपनी तैयारी कर रहे हैं। इसी क्रम में 14 सितंबर को सैनी एवं सर्वसमाज सम्मेलन का आयोजन बसपा के तत्वावधान में किया जाएगा। बसपा नेता व पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने देवपुरम स्थित अपने आवास पर मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है। पार्टी पदाधिकारी समर्थकों को एकजुट कर चुनाव आगामी रणनीति बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसी के मद्देनजर हाईकमान के निर्देश पर 14 सितंबर को नगर के वहलना चौक स्थित गणेश वाटिका में बसपा का सैनी एवं सर्वसमाज सम्मेलन आयोजित होने जा रहा है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी दल अपनी तैयारी कर रहे हैं[/penci_blockquote]

बसपा प्रदेश अध्यक्ष होंगे मुख्य अतिथि :

मीडिया से बातचीत में पूर्व सांसद ने बताया कि इस सम्मेलन में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा सैनी बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के जनपद में पहली बार आगमन पर सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में समर्थक जुटेंगे। इसके लिए जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया गया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान बसपा पश्चिमी प्रदेश प्रभारी शमशुद्दीन राईन भी शामिल रहेंगे। बसपा चुनावी तिथियाँ नजदीक आने के साथ ही एक्शन मोड में आ गयी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें