जौनपुर के एक सरकारी प्राथमिक स्कूल में एक बिल्डर ने अपना दफ्तर खोल रखा है और बिल्डर स्कूल से अपनी प्रॉपर्टी डीलिंग के कारोबार को संचालित करता है. शाइन बिल्डर के नाम से प्रसिद्ध ये बिल्डर सरकारी स्कूल में बैठक आर फर्जी प्लाट बिकवाता है. बावजूद इसके अभी तक इसे सरकारी स्कूल से बाहर नहीं किया जा सका है. 

खुटहन के सरकारी इंग्लिश प्राइमरी स्कूल में बनाया दफ्तर:

रसूखदारों और दबंगों की दबंगई अब सरकारी स्कूलों तक पहुँच चुकी है. सरकारी स्कूलों में बैठ कर ये रसूखदार लोग अपना कारोबार चलाने में लगे हुए हैं. वजह से स्कूल प्रशासन और शिक्षा विभाग की लापरवाही और चूक.
Builder set up Property dealing office in government school
ऐसा ही एक मामला जौनपुर में देखने को मिला जहाँ एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में एक बिल्डर ने अपना दफ्तर बना लिया और कामकाज शुरू कर दिया.
बिल्डर इस सरकारी स्कूल में बैठ कर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है. बड़ी बात तो ये है कि बिल्डर ने अपने फर्जी कामों के लिए सरकारी स्कूल को आना कारोबार का अड्डा बना रखा है.
Builder set up Property dealing office in government school

बिल्डर फर्जी प्लाट को बिकवाता है स्कूल से: 

मामला जौनपुर जिले के खुटहन का है. खुटहन में एक सरकारी इंग्लिश प्राइमरी स्कूल है, जहाँ शाइन बिल्डर के मालिक ने अपना दफ्तर स्कूल के अंदर बना रखा है. बिल्डर ने बिना इजाजत सरकारी प्राथमिक स्कूल की बिल्डिंग में अपना दफ्तर खोल दिया और वहां बैठ कर अपना कारोबार चलाने में लगा है.
इतना ही नहीं बिल्डर केवल सरकारी स्कूल में दफ्तर बना कर काम नहीं करता बल्कि फर्जी काम करता है. बिल्डर स्कूल में फर्जी प्लाट बचने की डील करता है. लखनऊ के भी एक फर्जी प्लाट को बेचने की डील बिल्डर ने सरकारी स्कूल में बनाए अपने दफ्तर मे ही किया.
Builder set up Property dealing office in government school
इसके साथ ही बिल्डर ने स्कूल के आसपास रहने वाले लोगों को स्कूल ने बुलाकर मीटिंग रखी. बता दें कि बिल्डर ने स्कूल मे हुई बैठक की कई तस्वीरें भी वायरल की हैं.
बिल्डर के ऊपर प्रदेश भर में कई गैर क़ानूनी मामलों में शामिल होने का आरोप है. जिसके बाद अब उसके सरकारी स्कूल को भी इसमें शामिल कर किया है.

नौकरी स्‍थाई करने की मांग को लेकर महिला शिक्षामित्रों ने मुड़वाये बाल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें