मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मैनपुरी में बस हादसे के बाद मृतकों और घायलों को आर्थिक मदद देने की घोषणा की हैं. बता दें कि इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गयी हैं और 35 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं.

17 मृतकों के परिजनों को 2 लाख की आर्थिक मदद: 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में हुई बस दुर्घटना में यात्रियों की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रूपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की.

bus accident CM Yogi will give 2 lakh financial help to families of dead

सीएम योगी ने दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल यात्रियों को 50 -50 हयार रुपये की आर्थिक मदद देने की भी घोषणा की हगें.

मैनपुरी: बस पलटने से 17 की मौत और 35 से ज्यादा घायल

बता दें कि आज सुबह ये हादसा तब हुआ जब वॉल्वो बस जयपुर से फर्रूखाबाद के लिए जा रही थी। इसी बीच रास्ते में इटावा-मैनपुरी मार्ग पर कीतरपुर के पास डिवाइडर से टकरा गई। जिससे बस पलट गई।

थोड़ी ही देर में चीख पुकार मच गई। हाइवे पर लाशों के ढेर बिछ गए। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की रूह कांप गई।

सूचना पर दलबल के साथ एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद घायलों को मैनपुरी जिला अस्पताल और सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

सीएम ने दी शोक संवेदना:

इस दुर्घटना में 5 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 अन्य ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, मैनपूरी एसपी ने अभी तक 17 मौतों की पुष्टि की है।

इसके बाद सीएम योगी ने ट्वीट कर अधिकारियों को घायलों के उपचार के निर्देश भी दिए गये हैं. सीएम कार्यालय की ओर से अधिकारियों को ट्वीट कर हादसे का शिकार हुए घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं. वहीं मृतकों के लिए शोक संवेदना भी प्रकट की.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें