उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना चकेरी के अंतर्गत देर रात व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्रा के साथ अभद्रता का मामला सामने आया. आरोप है की व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्रा से इंस्पेक्टर ने अभद्रताकी है. जानकारी मिलते ही आरोप लगाते हुए व्यापारी नेता के समर्थकों ने जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की वह हंगामा काटा. इसकी जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे सीओ कैंट अजीत सिंह ने हंगामा काट रहे व्यापारी नेता के समर्थकों को बड़ी जद्दोजहद के बाद शांत कराया.

गृहमंत्री को दिखाने वाले थे काला झंडा:

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्रा श्याम नगर स्थित हरिहर धाम में केंद्रीय गृहमंत्री को काले झंडे दिखाने की तैयारी कर रहे थे.

लेकिन इसकी जानकारी पुलिस को लग गई और पुलिस ने ज्ञानेश मिश्रा समेत अन्य पदाधिकारियों को हिरासत में लेते हुए नौबस्ता थाने में बैठा लिया.

लेकिन उनके तीन अन्य साथियों को चकेरी पुलिस अपने साथ में पकड़ कर ले गई थी.

इंस्पेक्टर पर अभद्रता का आरोप:

देर रात गृहमंत्री के जाने के बाद ज्ञानेश मिश्रा को नौबस्ता थाने से छोड़ दिया गया, और व्यापारी नेता अपने साथियों के साथ नौबस्ता थाने से छूटने के बाद सीधे चकेरी थाने चले गए.

लेकिन चकेरी थाने में व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्रा व उनके साथियों ने इंस्पेक्टर द्वारा थाने में अभद्रता की जाने की बात कहते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी वह हंगामा काटा.

व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह चकेरी थाने अपने साथियों को लेने पहुंचे थे.

लेकिन थाने में मौजूद इंस्पेक्टर ने उनके और उनके साथियों के साथ अभद्रता की,

और जब इसका विरोध किया गया तो इंस्पेक्टर ने उन्हें व उनके साथियों को हिरासत में ले शांति भंग की कार्रवाई कर दी.

इस पूरे हंगामे की जानकारी मिलने के बाद सीओ कैंट वहां पहुंचे. मौके पर पहुंचे सीओ कैंट अजीत सिंह ने हंगामा काट रहे व्यापारी नेता के समर्थकों को बड़ी जद्दोजहद के बाद शांत कराया.

इनपुट: अवनीश कुमार

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें