अपने बयानों से विवादों में रहने वाले योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर आज फावड़ा लिए सड़क तैयार करने में जुटे दिखाई दिए. उनके साथ उनके दोनों बेटे भी सड़क बनाने में लगे हुए थे. कैबिनेट मंत्री को सड़क बनाने के लिए मिट्टी फेंकते देख आसपास के लोग भी जुट गए। राजभर के खुद से ही सड़क बनाने के पीछे का कारण 6 महीने से सड़क निर्माण प्रस्ताव लंबित रहना.  

ओम प्रकाश राजभर के साथ बेटों ने भी उठाया फावड़ा:

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर की 21 जून शादी थी. 24 जून को वाराणसी में फतेहपुर खौदा स्थित कैबिनेट मंत्री के घर पर प्रीति भोज का कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई वीवीआईपी पहुंचने वाले हैं।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=9JDeTRTjp1A” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/06/2-42.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

इस कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए ओमप्रकाश राजभर ने करीब 6 महीने पहले 500 मीटर सड़क बनाने के लिए प्रस्ताव दिया था। लेकिन अभी तक सड़क निर्माण को लेकर कोई कार्रवाई नहीं हुई. कल प्रीतिभोज कार्यक्रम हैं जिसके वजह से नाराज कैबिनेट मंत्री ने आज खुद ही फावड़ा उठा लिया और जुट गये सड़क निर्माण में.

लखनऊ के कुकरैल जंगल में मिली गायों और बछड़ों की लाशें

बता दें कि यूपी सरकार में शामिल होने के बावजूद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर लगातार बीजेपी और योगी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं।

योग दिवस के मौके पर भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के सवाल पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि उनके पास करने के लिए इससे भी बेहतर कई चीजें थीं। यही नहीं कई मौकों पर राजभर सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लेते रहे हैं।

सड़क बनाने के लिए राजभर परिवार ने उठाया फावड़ा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें