राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में बिहारी गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह की हत्या कर दस लाख रुपये लूटकर फरार हुए तीन आरोपितों को पुलिस अब तक पकड़ नहीं सकी है। राजस्थान के अलवर निवासी एक बदमाश की गिरफ्तारी और डेढ़ लाख रुपये बरामद कर पुलिस शांत बैठ गई है। सूत्रों के अनुसार एसटीएफ और लोकल पुलिस की खींचतान से आरोपित पकड़ से बाहर हैं।

गौरतलब है कि बिहारी गैस एजेंस के कैशियर श्याम सिंह की बैंक ऑफ इंडिया के सामने बाइक सवार बदमाशों ने 30 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाश दस लाख रुपये भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे। दस दिन की मशक्कत के बाद पुलिस ने अलवर निवासी बावरिया गिरोह के सतवीर को फैजाबाद से गिरफ्तार कर डेढ़ लाख रुपये बरामद किए। इसके साथ ही वारदात में सुंदर, अनूप और सोनू के शामिल होने के बात कहते हुए जल्द गिरफ्तारी का दावा किया गया था।

हालांकि सतवीर को जेल भेजने के बाद पूरा मामला ठंडे बस्ते में चला गया है। सुराग मिलने के बाद भी फरार आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। गैंग के सरगना सुंदर के हरिद्वार में होने की जानकारी पर टीम भेजने की जगह स्थानीय पुलिस की मदद ली गई। शिकंजा कसता देख आरोपित फरार हो गया। जानकारों के अनुसार खुलासे का श्रेय लेने के लिए एसटीएफ और लोकल पुलिस में खींचतान से आरोपित पकड़े नहीं जा सके हैं। हालाकि इंस्पेक्टर विभूतिखंड डीके उपाध्याय का दावा है कि आरोपितों की तलाश जारी है। इसमें राजस्थान पुलिस से भी मदद ली जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें