सपा नेता नरेश अग्रवाल के के विवादित बयान और प्रधानमंत्री मोदी को कहे गए अपशब्द पर बीजेपी प्रवक्ता मनोज मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से वो जातिवादी पार्टी के नेता है, खुद घोर जातिवादी हैं, और उन्हें अपनी जुबान पर नियंत्रण नहीं है। वह बहुत ही खराब, भद्दी व गंदी भाषा बोलते हैं। भारतीय राजनीति में ऐसे लोगों की जगह नहीं है और समाज इस बात का उत्तर देगा कि मोदी किस जाति के हैं। मोदी सर्व समाज से हैं वह सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं जातिवादी नहीं करते हैं, जाति और मजहब के नाम पर इस तरह के बयान बाजी छोटी मानसिकता के परिचायक है। साथ ही उन्होंने नरेश अग्रवाल नेहरू परिवार पर किये गए कटाक्ष नेहरू द्वारा गांधी परिवार को खत्म करने के षड्यंत्र वाले बयान पर कहा कि नरेश अग्रवाल उनके परिवार को बेहतर समझते होंगे लेकिन उन्हें अपनी ही बात पर भरोसा नहीं कि वह क्या बोल रहे हैं ? कांग्रेस के राज महल में तमाम षड्यंत्र चल यह वही जानते होंगे।

 

अपनी हैसियत देख कर करनी चाहिए बयानबाजी: कांग्रेस

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अशोक सिंह ने कहा कि स्वस्थ्य लोकतंत्र, राजनीति व सामाजिक दायरे में जीने वाले लोगों को इस तरह की भाषा के प्रयोग करने से बचना चाहिए एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए। नरेश अग्रवाल हमेशा इस तरह के बयान देते रहते हैं, आज जो उन्होंने कहा उसकी हम निंदा करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि नेहरू परिवार पर नरेश अग्रवाल ने जो टिप्पणी की, यह उचित नहीं है, अपनी हैसियत देख कर बयानबाजी करनी चाहिए।

 

जनता को असली मुद्दों से भटकाने के लिए करते हैं बयानबाजी

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता महेन्द्र सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी व भारतीय जनता पार्टी दोनों ही जाति व धर्म की राजनीति कर वोटों का ध्रुवीकरण करती रही हैं। अभी भाजपा नेता विनय कटियार ने भी विवादित बयान देकर एक वर्ग विशेष को पीड़ा पहुंचाई थी। इसी तरह नरेश अग्रवाल ने भी आज इस तरह का जो बयान दिया है वह निंदनीय है। साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी व भारतीय जनता पार्टी दोनों ही जनता को असली मुद्दों से भटका कर बयान बाजी कर उलझाते हैं। दोनों ही सरकारों में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त रहता है। स्वास्थ्य, शिक्षा, सुरक्षा और विकास के मुद्दों पर सरकारें ध्यान नहीं देती।

क्या कहा था  नरेश अग्रवाल ने

राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके के सप्रू मार्ग स्थित होटल इंडिया अवध में सपा नेता नरेश अग्रवाल ने विवादित बयान दे दिया। वैश्य समाज के एक कार्यक्रम के दौरान वह सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह भाजपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहे। जब प्रधानमंत्री पर कीचड़ उछालने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने कांग्रेस व नेहरू पर गांधी परिवार को खत्म करने का भी आरोप लगा दिया। इससे कार्यक्रम में मौजूद लोग भड़क गए और जमकर नरेश अग्रवाल का विरोध करने लगे। इस दौरान हंगामा खड़ा हो गया।

मीडियाकर्मी ने पूछा कि कांग्रेस भी महात्मा गांधी को मानती है तो इसपर नरेश अग्रवाल ने कहा कि महात्मा गांधी को कांग्रेस ने खत्म करने के लिए कह दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि नेहरू जी ने गांधी जी और उनके परिवार को खत्म करने के लिए एक षड़यंत्र रचा और जितने भी वैश्य लीडर थे सबको एक-एक करके खत्म कर दिया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें