राजधानी के निगोहां थाना क्षेत्र में एक कैटरिंग कारोबारी की की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस अधिकारी स्थानीय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हत्या की घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। एसओ निगोहां के मुताबिक आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मोनू से पूछताछ कर रही है। मोनू का कहना है कि आरोपितों ने हवाई फायरिंग भी की थी।

जानकारी के मुताबिक, घटना निगोहां के बदन खेड़ा गांव की है। यहां का रहने वाला अमरीश कुमार मिश्र (25) कैटरिंग का कारोबारी था। अमरीश जय मां अंबे के नाम से कैटरिंग का कारोबार करते थे। पीड़ित परिवारीजनों के मुताबिक शनिवार रात अमरीश ने अपने दोस्त बदन खेड़ा निवासी मोनू के साथ कनकहा बाजार में शराब पी थी। इसके बाद वह घर लौट रहे थे। मोनू बाइक चला रहा था, जबकि अमरीश पीछे बैठे थे। आरोप है कि बदन खेड़ा गांव के बाहर पहुंचते ही पुरानी रंजिश में वहीं के रहने वाले रिंकू यादव, पिंकू यादव, दीपू रैदास, छोटू और उमेश ने बीच सड़क में आकर बाइक रोक दी।

इसके बाद अमरीश पर लाठी, डंडों व लोहे के राड से हमला बोल दिया। इस दौरान मोनू वहां से भाग निकला। आरोपितों ने अमरीश की बीच सड़क पर पीट-पीटकर हत्या कर दी और भाग निकले। मोनू ने फोन कर 100 नंबर पर वारदात की जानकारी दी। इसके बाद एसओ निगोहां अजय राय पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और अमरीश के घरवालों को घटना की जानकारी दी। मौके पर सीओ मोहनलालगंज डॉ. बीनू सिंह ने छानबीन की। ग्रामीणों ने बताया कि अमरीश के पिता भीखा की 20 वर्ष पहले, जबकि भाई पकंज की वर्ष 2008 में रंजिश के चलते हत्या कर दी गई थी। मृतक के परिवार में दो बड़े भाई अनिल व आशीष हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें