वी-मार्ट में महिला ट्रायल रूम में सीसीटीवी कैमरा मिलने के बाद छात्र नेताओं सहित स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने मार्ट को बंद करवाने की मांग करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की हैं. गौरतलब हैं कि बीते दिन बलिया के एक वी- मार्ट में कैमरा मिलने के बाद से लोग हंगामा कर रहे है.

महिला ट्रायल रूम में मिला था सीसीटीवी कैमरा:

उत्तर प्रदेश के बलिया में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब महिलों की नजर V-Mart के ट्रायल रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी. महिला ने इस बात की शिकायत बाहर आकर शोरूम के मैनेजर से की।

महिलओं की शिकायत के बाद जब वहां मौजूद लोगों ने जाकर इस बात की पुष्टि करनी चाही तभी शोरुम के कर्मचारियों ने महिला ट्रायल रूम के ऊपर लगे कैमरे को तोड़ कर हटा दिया.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=bHcWIN6kDbk” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/06/88.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

जिसके बाद मार्ट में बवाल मच गया। बवाल बढ़ने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के रिकार्डिंग बॉक्स को अपने कब्जे में ले लिया।

इतना ही नहीं जाँच की गयी तो मार्ट के दूसरे तल पर पुरुष ट्रायल रूम में भी कैमरा लगा मिला. इसके बाद जब तक तीसरे तल पर जा कर देखा गया तब तक वहां महिला ट्रायल रूम से कैमरा हटा दिया गया.

छात्र नेता कर रहे प्रदर्शन:

इसके बाद पुलिस से शिकायत की गयी. लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस मामले को रफा दफा करने में लगी हैं, जिसके बाद मामला और गर्म गया. इसी बीच खबर आग की तरह शहर में फैल गयी और छात्र नेता भी इस मामले को लेकर वहां पहुँच गये और जम कर हंगामा किया.

लगातार ट्रेनों के एसी हो रहे खराब, रेल मंत्रालय नहीं ले रहा संज्ञान

फाइटर प्लेन दुर्घटना: लखनऊ के एयर कॉमोडोर की मौत पर CM ने दी श्रद्धांजली

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें