यहां मकर संक्रांति के दिन जिले के लोगों को नगवा-चोचकपुर पीपापुल का उदघाटन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व चन्दौली सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने फीता काटकर करते हुए क्षेत्र के लिए एक सौगात दिया। वही उद्घाटन के दौरान धानापुर बीजेपी विधायक सुशील सिंह, मुग़लसराय बीजेपी विधायिका साधना सिंह सहित सैकड़ों भाजपाई भी मौजूद थे।

दो जिले के लोगों को पुल उद्घाटन से होगा लाभ

वही पुल के उद्घाटन होने के साथ ही पुल पर आवागमन शुरु हो गया। गंगा नदी में इस पीपा पुल के बन जाने से गाजीपुर सहित मऊ, बलिया, जौनपुर, आज़मगढ़ जििलों में जाने के  समय और पैसे की बचत होगी। उद्घाटन के बाद भीड़ को संबोधित करते हुए डॉ पांडेय ने कहा ग्रमीणों के मांग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमारे प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए अपने घोषणा के बाद ढाई महीने के अंदर ही पीपा पुल दे दिया। जिसके लिए मैं सीएम योगी आदित्यनाथ का आभारी हूँ। साथ ही उन्होंने कहा कि इस पुल से रोजगार सहित कई नए आयाम की शुरुआत होगी। चन्दौली और गाज़ीपुर के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

ये भी पढ़ें : 31 जुलाई : जानें इतिहास के पन्नों में आज का दिन क्यों है ख़ास!

Chandauli and Ghazipur benefit formation of the Portoon Bridge.
Chandauli and Ghazipur benefit formation of the Portoon Bridge.

जनता के नायक है पीएम मोदी : महेंद्र नाथ पांडेय

वही रायबरेली में लगे पोस्टर जिसमे राहुल को नायक और पीएम मोदी को खलनायक दिखाया गया है। इस सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा मैंने यह पोस्टर देखा नहीं है अगर ऐसा है तो अत्यंत निंदनीय है, और आज देश की जनता के नायक नरेंद्र मोदी है। आज दुनिया में कई सर्वेक्षणों में शीर्ष 10 नेताओं में तीसरे पायदान पर नरेंद्र मोदी पूरे विश्व में खड़े हैं। नायक के नेतृत्व से कुछ दलों को कष्ट हो रहा है ऐसे फिजूल के पोस्टर और निंदनीय कृत्य कर रहे हैं। जनता इसका खुद उत्तर आगामी चुनाव में देगी ।

ये भी पढ़ें : 2 जून : जानें इतिहास के पन्नों में आज का दिन क्यों है ख़ास!

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें