कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणामों पर पूरे देश की नज़र है. आज कर्नाटक में 12 मई को हुए 222 सीटों पर चुनावों की मतगणना हो रही है. अभी तक के आकड़ों के हिसाब से भाजपा कर्नाटक की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है. इसी का असर है कि देश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं, नेताओं में ख़ुशी की लहर है. 

चंदौली में जश्न का माहौल:

अभी कर्नाटक चुनाव की मतगणना जारी है. जिसमे बीजेपी 104 सीटों के साथ बढ़त पर है. भाजपा को बहुमत के लिए 8 सीटों की जरूरत है. जिसके बाद भाजपा कर्नाटक की सत्ता में भी आ जाएगी और इसी के साथ दक्षिण के लिए भाजपा का रास्ता खुलेगा.
अभी तक के नतीजों से भाजपा के कार्यकर्ताओं में ख़ुशी है. यही हाल यूपी में भी है, जहाँ भाजपा के आला नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं में उत्सुकता हैं.
ऐसी ही ख़ुशी जाहिर करते दिखे, उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के भाजपाई. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे और देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पैतृक जनपद चंदौली में भाजपाइयों ने कर्नाटक में बन रही भाजपा की सरकार को लेकर काफी खुशी और उत्साह देखने को मिला.

मुग़लसराय में निकाला जुलूस:

अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए भाजपाइयों ने मुगलसराय नगर पालिका के चेयरमैन संतोष खरवार के नेतृत्व में मुग़लसराय में जुलूस निकाला और जमकर नारेबाजी की.
जुलूस निकालते हुए कुछ भाजपाई थिरके नज़र आये. वहीं कर्नाटक जीत की खुशी में भाजपाइयों ने आतिशबाजी भी की.
भाजपाइयों का कहना है एक बार फिर जनता ने राहुल गांधी को नकार दिया है और उनके देश विरोधी चरित्र को जनता ने अस्वीकार कर दिया है.

भाजपा को बहुमत नहीं:

भाजपाइयों ने यह भी कहा कि पीएम मोदी के सबका साथ सबका विकास की नीति को कर्नाटक की जनता ने अपनाया है. अब दक्षिण भारत में भी भाजपा मजबूत हो जाएगी और पूरे देश में भाजपा का राज होगा.
बता दें कि बीजेपी को कर्नाटक में बहुमत नहीं मिला है और कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस मिलकर सरकार बना सकती है. इसलिए अभी भाजप की जीत भी तय नहीं है.

मोदी कैबिनेट में फेरबदल: क्यों लिया गया स्मृति से I&B का कार्यभार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें