शादी का झांसा देकर एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती से सीए (चार्टड एकाउंटेंट) कौशिक राय चौधरी ने उसका यौन शोषण किया और चुपके से अश्लील वीडियो बना लिया। युवती के विरोध पर उसने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपित सीए के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर नाका परशुराम सिंह के मुताबिक बुधवार रात एक युवती थाने पहुंची। उसने बताया कि वह गोमतीनगर स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। करीब दो माह पहले उसकी मुलाकात सीए कौशिक राय चौधरी से हुई थी। कौशिक ने उससे बताया कि वह साउथ कोलकाता का रहने वाला है। कौशिक दो माह पूर्व काम के सिलसिले में गोमतीनगर स्थित ऑफिस गया था। जहां उसने बहाने से मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद वह किसी न किसी बहाने से फोन करने लगा। उसने बातों में फंसाकर दोस्ती कर ली। इसके बाद उसने एक नाका स्थित एक होटल में बुलाया।

जहां, उसने कोल्ड डिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। जानकारी होने पर विरोध किया तो उसने शादी करने की बात कही। शादी का झांसा देकर उसने नाका और चारबाग क्षेत्र स्थित कई होटलों में यौन शोषण किया। बुधवार को वह फिर लखनऊ आया और उसने फोन कर नाका स्थित होटल में आने के लिए कहा। मना करने वह गाली-गलौज करने लगा। विरोध पर उसने अश्लील वीडियो को सोशल साइट्स पर डालकर बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद थाने पहुंची और तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित सीए कौशिक राय चौधरी को क्षेत्र स्थित एक होटल से गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें-

ग्रेटर नोएडा: दो निर्माणाधीन इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत, रेस्क्यू जारी

ग्रेटर नोएडा में रेस्क्यू जारी: बिल्डर के खिलाफ FIR, 3 गिरफ्तार

प्रतापगढ़ में युवती से गैंगरेप के बाद हत्या: शासन ने एसपी को किया निलंबित

संभल गैंगरेप हत्याकांड: सीएम योगी ने एसपी आर एम भारद्वाज को किया निलंबित

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर वॉल्वो बस ने ट्रक में मारी टक्कर, कई घायल

मायावती ने जयप्रकाश सिंह को बसपा से हटाया, कांग्रेस पर गलत बयानबाजी का आरोप

50 हजार रुपये देकर मिलती है मलाईदार पोस्टिंग, इंस्पेक्टर की WhatsApp चैट वायरल

सीएम साहब! इन हालातों में रहकर जनता की सुरक्षा करती है हमारी पुलिस

ऑक्सीजन के अभाव में 4 घंटे तड़पती रही बच्ची, 21 घंटे बाद मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें