समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव में गठबंधन पर बड़ा संकेत दिया है। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम उनसे कहना चाहते है, जब वो सबसे अकेला महसूस करेंगे तो उनके पास कोई सच्चा मित्र और विकल्प होगा वो समाजवादी पार्टी होगी। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में सपा ने कांग्रेस को सबसे ज्यादा सीटें दी थी लेकिन वो किसी भी पार्टी को अपने साथ लेकर चलना नहीं चाहती है। सपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभा को संबोधित करने अखिलेश यादव भिलाई के वैशाली नगर विधानसभा पहुंचे थे।

गोंगपा-सपा का खुलकर रहेगा खाता :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मैं देख रहा हूँ कि हमारी पार्टी भले ही नई हो, संख्या कम हो पर जोश भरपूर है। इस बार छत्तीसगढ़ में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी और समाजवादी पार्टी अपना खाता जरूर खोलेगी। ये आपके भविष्य का चुनाव है, साथ ही देश की राजनीति किस दिशा में जाएगी वो भी तय होगा।

भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा के नेताओं से ज्यादा झूठ अपने भाषणों में कोई और नही बोल सकता। धान के कटोरा की खुशबू अगर यहाँ के नेताओं को दिल्ली और रायपुर की विधानसभा में आ जाये तो किसानों की स्थिति सुधर जाएगी।

बुलट ट्रेन नहीं बुलट प्रूफ जैकेट की जरुरत :

महंगाई पर अखिलेश यादव ने कहा कि डीजल, पेट्रोल से लेकर हर चीज में सरकार ने महंगाई बढ़ाई है। भाजपा अपने घोषणा पत्र में समाजवादी पार्टी की योजनाओं की नकल करती है। भाजपा व्हाट्सएप के माध्यम से केवल झूठ बोलने का काम करती है। समाजवादी सरकार भाजपा की तरह अपने मन की बात और मंचो से बकवास नही करती और वो सिर्फ काम करती है। देश की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश को बुलेट ट्रेन की ज़रूरत नहीं है बल्कि देश के जवानों को बूलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें