उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक परम भक्त योगी चालीसा का पाठ रोजाना पढता है। ये भक्त सीएम योगी को भगवान मानता है और उनकी प्रतिमा को एक मंदिर बनाकर उसमे स्थापित करके बैठा है। बता दें कि योगी सरकार बनने से पूर्व भी तरबगंज तहसील के बेलसर बाजार में स्थित एक युवक मोबाइल के टावर पर चढ़ गया था। जब उससे पूछा कि टावर पर चढ़ने का क्या मंशा थी तो उसने बताया कि योगी आदित्य नाथ को मुख्यमंत्री बनाया जाये। जिसके एक सप्ताह के अन्दर ही योगी आदित्य को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया था।

2007 से योगी की भक्ति में लीन

दरअसल गोंडा के उमरीबेगमगंज इलाके में एक सोनू ठाकुर नाम का युवक है। सोनू उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का दीवाना है। उसकी दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह उनको भगवान की तरह पूजने लगा। यह युवक सन 2007 में योगी आदित्यनाथ से इतना प्रेरित हुआ उसने पूरी की पूरी योगी चालीसा ही रच डाली। योगी को लेकर इस युवक की ऐसी आस्था की यह युवक बाकायदा योगी की पूजा करता है और सुबह शाम योगी चालीसा का पाठ करता है।

सामाजिक, धार्मिक कार्यों में भी भाग लेता है सोनू

यही नही दीवानगी का आलम यह है की सोनू ठाकुर बाकायदा पूजा पाठ करता है। साथ ही अपने सहयोगियों के साथ योगी की आरती भी करते हैं। पिछले काफी दिनों से योगी आदित्यनाथ में इस युवक की निष्ठा है। उनसे प्रेरित होकर सामाजिक, धार्मिक और अन्य कार्यों में भाग लेते हैं। सोनू अपने तमाम सहयोगियों के साथ सफाई अभियान, गऊ सेवा और अन्य कार्यों में सहयोग करते हैं। इस युवक के मुताबिक योगी से वह योगी से इतना प्रेरित है की अब तो पूरा जीवन बस योगी के बताये रास्ते पर ही चलने की बात कर रहा है।

ये भी पढ़ें- देश के टॉप थ्री थानों में शुमार गुडंबा में महिला की गला दबाकर हत्या

ये भी पढ़ें- देवरिया में दबंगों ने पेड़ से बांधकर लड़के को बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद में डबल मर्डर: एक युवक की गला रेतकर दूसरे की गला घोंटकर हत्या

ये भी पढ़ें- बाराबंकी में अमीनाबाद के सर्राफ की बस में गोली मारकर हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें