संपर्क फॉर समर्थन के तहत अपने आखिरी पड़ाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनरल आरपी शाही के आवास पहुंचे और उनसे मुलाक़ात की. इससे पहले सीएम योगी ने राजधानी की 5 अन्य शख्स‍ियतों से मुलाक़ात की और उन्हें केंद्र सरकार की 4 साल की उपलब्धियों की संकलन पुस्तिका भेंट की.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को लखनऊ में बीजेपी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के तहत राजधानी की प्रमुख शख्सियतों से मुलाक़ात कर रहे हैं. इसी क्रम में सीएम योगी जनरल आरपी शाही से मुलाकात करने उनके आवास पहुंचे हैं और केंद्र की मोदी सरकार के चार साल और अपने सरकार की उपलब्धियों को बताया.

प्रो0 भूमित्रि देव शिक्षाविद से मुलाक़ात:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने दौरे के आखिरी पड़ाव पर लेफ्टिनेंट जनरल आरपी शाही के आवास पहुंचे. जहाँ सीएम योगी ने आरपी शाही सहित उनके परिजनों से मुलाकात की.

संपर्क फॉर समर्थन के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लेफ्टिनेंट जनरल आरपी शाही से मुलाकात कर केंद्र सरकार की 4 साल की उपलब्धियों की संकलन पुस्तिका भेंट की.

इस अभियान के अंतर्गत सीएम योगी ने लेफ्टिनेंट जनरल आरपी शाही के आवास पर उनके परिवार से भी मुलाकात की.

CM योगी ने की थियेटर आर्टिस्ट पद्मश्री राज बिसारिया से मुलाकात

सीएम इनसे मिले:

सीएम ने अपने दौरे की शुरुआत पदमश्री डॉ0 मंसूर हसन के मुलाक़ात के साथ की. उन्होंने हृदय रोग विशेषज्ञ पदमश्री डॉ0 मंसूर हसन से उनके आवास पर जा कर भेंट की.

CM योगी ने की पद्मश्री डॉ मंसूर हसन से मुलाकात

इसके बाद राजधानी सहित पूरे प्रदेश की आन और कारगिल में शहीद हुए जवान कैप्टन मनोज पाण्डेय के परिजनों से मिलने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके आवास पहुचें.

सीएम योगी के आगमन पर शहीद मनोज पाण्डेय के परिजनों में उत्सुकता दिखी. उन्होंने बुके देकर सीएम का स्वागत किया. सीएम योगी ने उन्हें सम्पर्क फॉर समर्थन के तहत पुस्तिका देकर केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताई.

इसके बाद सीएम योगी थिएटर आर्टिस्ट पद्मश्री राज बिसारिया से मिलने पहुंचे.

सीएम ने न्यायमूर्ति सेवानिवृत्त एच एन तिलहरी से भी मुलाक़ात की.

मुख्यमंत्री ने जनरल आरपी शाही से मिलने से पहले अपने इस दौरे में शिक्षाविद प्रोफेसर भूमित्रि देव और उनके परिवार से भेंट की.

CM योगी ने शहीद कैप्टन मनोज पाण्डेय के परिजनों से की मुलाक़ात

संपर्क फॉर समर्थन के तहत रिटायर्ड न्यायाधीश से मिले CM योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें