‘पुरानी कहावत है की सावधानी हटी, दुर्घटना घटी’. ये कहावत यात्रा के दौरान अवश्य याद रखनी चाहिए. इससे जल्दबाज़ी के चक्कर में होने वाली दर्दनाक घटनाओं को टाला जा सकता है. जल्दबाजी के चक्कर में हुई ऐसी ही एक घटना का मामला फ़तेहपुर से सामने आया है जहाँ अनियंत्रित होकर एक विक्रम पलट गया. 

बच्ची की हुई मौत:

फतेहपुर जिला के असोथर थाने मे मीरपुर के समीप एक बिना नम्बर का स्कूली विक्रम अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमे करीब 6 बच्चों को गम्भीर चोटें आई और एक बच्ची काजल पुत्री शिवभजन उम्र 4 निवासी सूबेदार का पुरवा मजरे सातों की मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों का बुरा हाल:

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। आज सुबह लगभग 7:30 रोज की भांति ऑटो बच्चों को लेने पंहुचा और बच्चों को लेकर आ रहा था तभी ऑटो एक गड्ढे में गिर गया और ऑटो का अगला पहिया निकल गया। जिससे एक मासूम बच्ची काजल की दर्दनाक मौत हो गई और अन्य तीन बच्चे घायल हो गए। जिसमे से एक बच्चे के फ्रैक्चर है और दो की स्थित सामान्य है। वहीँ ग्रामीणों का कहना है कि ऑटो चालक शराब के नशे में था और कान में मोबाईल की लीड लगाए हुए था इसी लिए ऑटो अनियंत्रित हो गया।

मौके पर पहुँचे एस. डी. एम  और सीओ तथा अन्य अधिकारियों ने बच्ची की पिता को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

अन्य ख़बरें:

रामपुर:चार अभ्यर्थियों पर लगा फ़र्ज़ी दस्तावेज से पुलिस में भर्ती का आरोप

वाराणसी में बोले मंत्री राजभर ‘पूर्व सीएम अखिलेश यादव को 10 लाख का नोटिस हास्यास्पद’

मुज़फ्फरनगर: जैन मुनि मामले में हुई मीटिंग,कपड़े पहनाकर दी जाएगी सज़ा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें