जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 6 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने का प्रयास के मामले में गांव भभीसा में  अखिल भारतीय रोहेला क्षत्रिय महासभा कि एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक के बाद दर्जनों लोगों ने थाना प्रभारी निरीक्षक से मिलकर एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम भेज कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस दौरान दर्जनों लोग मौजूद रहे.

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]क्या है पूरा मामला?[/penci_blockquote]

दरअसल पूरा मामला आपको बता दें 4 दिन पूर्व क्षेत्र के एक गांव निवासी 6 वर्षीय बच्ची के साथ दूसरे समुदाय के एक युवक ने कबूतर दिखाने के बहाने अपने घर में ले जाकर बलात्कार का प्रयास किया था. पीड़ित बच्ची ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी थी.

मामले में पीड़ित बच्ची के पिता ने गांव के ही मेहरबान पुत्र नफीस के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया था.

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. शनिवार को अखिल भारतीय रोहिल्ला क्षत्रिय महासभा की एक बैठक का आयोजन किया गया.

बैठक को महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक आर्य रोहिल्ला ने संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार की घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है

उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया बैठक के बाद दर्जनों लोगों ने स्थानीय थाने पर पहुंचकर काफी हंगामा किया और एक ज्ञापन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह के द्वारा भेज कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”shamli news” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें