सूबे में सत्ता जरूर बदली लेकिन मनबढ़ तत्वो के हरकतों में कोई बदलाव नही दिखा तभी तो बेखौफ दबंगों ने दिन दहाड़े गांव के ही एक परिवार के मकान की दीवार गिरा दिया। इतने पर दबंगों को संतोष नहीं हुआ तो दबंगों ने घर में घुसकर तांडव भी मचाया, और अकेली पाकर युवती से मारपीट के साथ-साथ सामान में तोड़फोड़ कर कीमती सामान भी लूट लिए मकान की दीवार विपक्षी दबंगों द्वारा ढहाने तथा घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट करने के मामले में आरोपियों के विरुद्ध तर्क संगत धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

खबर दिखाये जाने के बाद पुलिस ने किया केस दर्ज

गौरतलब है कि दबंगों के आतंक की इस खबर को Uttarpradesh.Org  ने आज प्रमुखता से प्रकाशित किया जिसके बाद हरकत में आई शुकुलबाज़ार पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है, और अब जिसके बाद ढहाई गयी दीवार की पीड़िता पुनः निर्माण करवा रही है ।

क्या था मामला-

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुकुलबाज़ार थाना क्षेत्र के रहमतगढ़ मवैया गांव की निवासिनी नाजिरा बानो पत्नी इसरार का आरोप है कि बीते बुधवार को मेरी  ना रहने पर विपक्षी दबंगो ने अपने सगे सम्बन्धियों के साथ धावा बोलकर मेरे मकान की दीवार को ढहा दिया जब उसकी बेटी ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी पुत्री से मारपीट किया तथा सामानों में भी तोड़फोड़ कर कीमती सामान लूट लिए पीड़िता की सूचना पर जब डायल १०० पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी भाग निकले। एसओ शुकुलबाज़ार अरविन्द तिवारी ने बताया की पीड़िता नाजिरा खान की तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध 395,452,323,504, व 427 की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यहां आपको ये भी बता दें कि सत्ता परिवर्तन के बाद से सीएम योगी लगातार अपराधियों और सूबे के माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए सख्त निर्देश दिये थे। जिसके बाद प्रदेश की पुलिस आपराधियों और माफियों पर शिकंजा करना शुरु कर लिया। ताजा उदाहरण इसी खबर से लगाया जा सकता है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें