उत्तर प्रदेश में पुलिस की सतर्कता आजकल बदमाशों पर सामत बनकर टूट रही है. आये दिनों एनकाउंटर की खबरे मिल रही है. ताजा मामला जनपद बदायूं के उघैती थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई. पुलिस को पिछले दिनों चकमा देकर बदमाश फरार हो गए थे. पुलिस सतर्कता के इस बार बदमाश फंस गए. गोलीबारी में एसओ और बदमाश घायल हुए है. पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया है. पकड़ा गया बदमाश इनामी है।

क्या है पूरा मामला:

बता दे की उघैती थाना पुलिस रात्रि गश्त पर थी,तभी गांव रियोनाई और खितौरा के बीच में बाइक सवारों को पुलिस ने रोकना चाहा। बदमाश बाइक पर सवार थे, पुलिस से सामना होते ही उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक एसओ ललित मोहन भाटी बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए थे,जिससे वह बच गए लेकिन गोली उन्हे छूकर निकल गई और वह घायल हो गए घायल हुए. एसओ ने 25 हजार का इनामी बदमाश को दबोच लिया वो भी घायल है. पकड़े बदमाश का नाम अबरार बताया जाता है और फैजगंज बेहटा निवासी है  इसके पास से कारतूस, तमंचा,बाइक बरामद हुई है।

दूसरा बदमाश भागने में सफ़ल रहा:

इस मुठभेड़ में फायरिंग करते हुए दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा. पुलिस के मुताबिक वो जंगल की तरफ भाग गया है और उसके कई साथी भी हो सकते है,पुलिस उन्हे खोजने में लगी है ।घायल एसओ और बदमाश का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। अन्य जो बदमाश थे,वो फरार होने में कामयाब रहे।

अन्य ख़बरें:

शामली:शिक्षक की लापरवाही, बच्चों से कराया कीटनाशक का छिड़काव

श्रावस्ती:जिलाधिकारी ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भंगहा का औचक निरीक्षण

लखनऊ: महात्मा गांधी की 150वीं जयंती आयोजन समिति की प्रथम बैठक एनेक्सी में हुई

भ्रष्ट अधिकारियों पर CM सख्त, 300 अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

कैश वैन से लूट: घटना के अनावरण के लिए पुलिस ने किया 8 टीमों का गठन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें