राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र में दो गुटों में हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। एक गुट ने दूसरे गुट के लोगों पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हमले के दौरान कुछ लोग लहूलुहान हो गए इसमें से कई लोगों के सिर फट गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को पकड़कर थाने लाई है। यहां से पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां उनका मेडिकल परीक्षण चल रहा है।

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने गुडंबा थाने का घेराव कर जमकर नारेबाजी की इस दौरान वहां कुर्सी रोड पर जाम लग गया। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को काबू में किया। बता दें कि ये वही थाना है जो देश के टॉप थ्री थानों में शुमार है और इसके लिए थाना प्रभारी को गृहमंत्री सम्मानित भी कर चुके हैं। कहने को तो इस इलाके में पुलिस के नियंत्रण में अपराध रहता है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। इसका अंदाजा आप इस घटना से ही लगा सकते हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

प्राप्त मिली जानकारी अनुसार बताया गया कि एक परिजन ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाते कहा कि उसकी बेटी अजमेर से आज ही आई थी जिसपर कुछ युवकों ने हमला कर दिया जिससे आक्रोश में आकर मारपीट हुई। वहीं दूसरे पक्ष ने कहा कि कपड़े को लेकर लड़ाई हुई। जिसमें लोगों ने बताया कि दोनों गुटों की लड़ाई में जमकर लाठी-डंडे व जमकर पथराव भी हुआ। जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए। गुड़म्बा थानाध्यक्ष राम सूरत सोनकर का कहना है कि घायलों को डॉक्टरी के लिए भेज दिया गया है वहीं दोनों पक्षो से मिली तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- यूपी में रफ्तार का कहर: 3 की मौत 30 घायल, 3 घंटे ट्रक में फंसा रहा ड्राइवर

ये भी पढ़ें- महिला की हत्या करके शव जंगल में फेंका, गैंगरेप की आशंका

ये भी पढ़ें- ससुराल में घुसने पर रोक, बच्चों संग घंटों बाहर खड़ी महिला ने बुलाई पुलिस

ये भी पढ़ें- यूपी में रफ्तार का कहर: 3 की मौत 30 घायल, 3 घंटे ट्रक में फंसा रहा ड्राइवर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें