झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ ग्रामीणों ने मारपीट कर छीनी सरकारी पिस्टल।

मथुरा- वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव सकराया में रविवार देर रात्रि वृंदावन पुलिस को झगड़े की सूचना मिली। जिस पर पीआरवी गांव में पहुंची जहां कुछ दबंग ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों के साथ जमकर अभद्रता करते हुए मारपीट की और पुलिसकर्मियों की सरकारी पिस्टल भी छीन ली। जिसके बाद सूचना पाकर भारी पुलिस बल गांव में पहुंच गया ,और कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर सरकारी पिस्टल को बरामद किया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

जनपद मथुरा में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो रहे हैं कि वह अब पुलिस के साथ घटना करने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला वृंदावन में देखने को मिला जहां झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ दबंग लोगों द्वारा जमकर मारपीट करते हुए अभद्रता की और उनसे सरकारी पिस्टल भी छीन ली। दरअसल रविवार की देर रात्रि वृंदावन पुलिस को सूचना मिली थी कि वृंदावन के गांव सकराया में दो पक्षों के बीच जमकर झगड़ा हो रहा है। जब सूचना पाकर पीआरवी गांव में पहुंची तो कुछ दबंगों द्वारा वीआरवी कर्मियों के साथ जमकर मारपीट करते हुए उनकी पिस्टल छीन ली,बाद में भारी पुलिस बल गांव में पहुंचा और कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर सरकारी पिस्टल को बमुश्किल बरामद किया।
जानकारी देते हुए एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि रात्रि में लगभग पौने 10 बजे थाना वृंदावन क्षेत्र अंतर्गत गांव सकराया में एक झगड़े की सूचना पर पीआरवी पहुंची थी। वहां पर कुछ लोगों ने पीआरवी कर्मियों से विवाद कर लिया और उनके साथ मारपीट की और उनकी पिस्टल छीन ली। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पुलिस ने तत्परता पूर्वक कार्रवाई करते हुए पिस्टल की बरामदगी कर ली ,और 3 लोगों को अब तक इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें