अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गाँव में रखने वाली छात्रा को पड़ोसी गाँव के शोहदे युवकों ने विद्यालय आते-जाते वक्त छेड़छाड़ कर इतना तंग व भयभीत कर दिया कि शनिवार छात्रा विद्यालय न जाकर घर पर रुक गया।

छात्रा के घर आ धमके शोहदे,पिता को पीटा:

मनबढ़ हो चलें शोहदे युवक छात्रा के घर पहुंच कर घर बाहर निकलने का पिता के सामने दबाव बनाने लगे पिता ने विरोध जताया तो देर शाम गाँव में निमन्त्रण में गये छात्रा के पिता पर रास्ते में शोहदे युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया हालांकि वैवाहिक कार्यक्रम में मौजूद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच जानें से पीड़ित पिता की जान बच सकी ।

शोहदों की इन हरकतों से तंग व भयभीत होकर घर में छात्रा हुई कैद :

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी कक्षा दस की छात्रा है. विद्यालय आते-जाते वक्त तीन शोहदे छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ कर तंग किया करते थे.

शोहदों की इन हरकतों से तंग व भयभीत होकर शनिवार जब वह विद्यालय नहीं गई तो मनबढ़ शोहदे छात्रा के घर पहुंच कर धमकी दी ।

पुलिस ने बताया:

मुसाफिरखाना कोतवाल विश्वनाथ यादव का कहना है कि पिता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है ।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश की खबरें ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_news_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें