समाजवादी पार्टी में चल रही कलह को लेकर इन दिनों सभी कार्यकर्ता और समर्थक परेशान हैं। शिवपाल यादव ने सपा से अलग होते हुए समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन किया है। इसके अलावा उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों में प्रदेश की सभी 80 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का भी ऐलान किया है। इस बीच सपा में चल रहे इस गृहयुद्ध पर तंज कसते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है।

योगी ने साधा अखिलेश यादव पर निशाना :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ, वो आपको अपने साथ जोड़ने की बात करता है। इतिहास में एक पात्र आते हैं, कैसे उन्होंने अपने बाप को कैद कर रखा था इसलिए कोई मुसलमान अपने पुत्र का औरंगजेब नहीं रखता है।

[penci_blockquote style=”style-2″ align=”none” author=””]मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है[/penci_blockquote]

शिवपाल यादव ने बनाया सेक्युलर मोर्चा :

यूपी के विधानसभा चुनावों के बाद सपा में एक बार फिर से गृहयुद्ध शुरू हो चुका है। सपा से अलग होकर शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चा बनाते हुए सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। शिवपाल के इस ऐलान से सीधे तौर पर सपा, कांग्रेस और बसपा के वोटबैंक में सेंधमारी के तौर पर देखा जा रहा है। लोकसभा चुनाव में जहाँ भाजपा को रोकने के लिए महागठबंधन बनने की संभावनाएं दिख रही हैं, वहीँ शिवपाल यादव का ये दांव विपक्ष की उम्मीदों पर पानी फेर सकता है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें