उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के कैम्पियरगंज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं. कल गोरखपुर क्लब और पिपराइच में भी सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया और उपचुनाव में बीजेपी की जीत के दावे किये.

कल भी किया था उपचुनाव के लिए प्रचार

मुख्यमंत्री सीएम योगी सोमवार को गोरखपुर के पिपराईच विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे. जहां उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस मौके पर सीएम योगी को माला पहनाकर स्वागत किया गया. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि यहाँ से लगातार 5 बार आपने मुझे जीता कर भेजा था, अब मुझे पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी मिल गई है. पूरे प्रदेश के साथ गोरखपुर और पिपराइच का विकास होगा. सपा चीनी मिल बेचती थी, कांग्रेस बंद करती थी और हम चीनी मिल खोलने आये हैं. कहा कि हम विकास की बात करते हैं लेकिन प्रदेश की पिछली सरकार विकास की कोई बात नहीं करती थी.

गोरखपुर उपचुनाव के लिए बीजेपी ने लगाया जोर

बीजेपी गोरखपुर उपचुनाव के प्रचार में जुट गई है. कल से सीएम योगी गोरखपुर में डंटे हुए हैं और लगातार जनसभाओं के जरिये विपक्षी दलों पर हमला करते दिखाई दिए हैं. बीजेपी उपचुनाव में जीत के दावे कर रही है और गोरखपुर में सीएम योगी ने भी कहा था कि यहाँ से 5 बार जीतकर गया हूँ और अब उसका कर्ज चुकाने की बारी मेरी है, इसलिए यहाँ के वरिष्ठ कार्यकर्ता को टिकट देकर पार्टी ने उन्हें क्षेत्र की सेवा करने का एक बार फिर मौका दिया है. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा के शासन में ये इलाका उपेक्षित रहा लेकिन अब यहाँ समान रूप से सभी को सुविधाएँ मिलेंगी और किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा.

विपक्षी दलों की नजर गोरखपुर पर

विपक्षी दलों की नजर भी गोरखपुर पर टिकी हुई है और सपा एंव कांग्रेस गोरखपुर में बीजेपी को हराने की रणनीति बनाने में जुटी है. हालाँकि सपा के अन्दर स्थानीय नेतृत्व को लेकर घमासान मचा हुआ जिसके कारण अखिलेश यादव की मुसीबतें बढ़ गई हैं जबकि कांग्रेस इस मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने की कोशिश में जुटी हुई है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें