कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके है. भाजपा राज्य की सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर सामने आई है. हालाँकि भाजपा बहुमत से दूर है. सीएम योगी ने इस जीत पर पीएम मोदी और अमित शाह के नेतृत्व को बधाई दी है.  

CM योगी ने दी कर्नाटक चुनाव जीत की बधाई: 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कासगंज के दौरे पर थे. सीएम योगी यहाँ प्राकृतिक आपदा पीड़ितों और डकैती पीड़ितों के परिवार से मिलने पहुंचे.
सीएम योगी ने इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. वहीं कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर बात करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व और अमित शाह की रणनीति के अंतर्गत यह कार्यकर्ताओं की समर्पित जीत है.  उन्होंने इसे भाजपा के कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत बताया.

कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर कर्नाटक की जनता ने लगाई लगाम: CM

सीएम योगी ने कर्नाटक की जनता को बधाई देते हुए कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को स्वीकार करके कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने का काम कर्नाटक की जनता ने किया है.
उन्होंने पीएम मोदी के कर्नाटक मुक्त भारत के नारे पर बात करते हुए कहा कि इस सपने को पूरा करने के लिए कर्नाटक ने अहम भूमिका निभाई है.
सीएम योगी ने इसके साथ ही एक नया लक्ष्य भी बताया. उन्होंने कहा कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को पूरा करने की दिशा में हम लोग आगे बढ़ रहे है और हमारा विश्वास है कि दो अन्य राज्य, बहा भी कांग्रेस मुक्त भारत होगा

कासगंज में आपदा पीड़ितों से मिलने पहुंचे सीएम:

आज सुबह 10:50 बजे मुख्यमंत्री प्राकृतिक आपदा और डकैती के पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे। सीएम ने कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय फरौली में बनाए गए शिविर में पीड़ितों से मुलाकात की और राहत के तौर पर सहायता राशि के चैक बांटे।

इसके साथ ही जिलाधिकारी आरपी सिंह को पीड़ित परिवारों की हर संभव सहायता पहुंचाने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री करीब 40 मिनट तक पीड़ितों के साथ रहे और उनसे बात की।

कासगंज: खेत में उतरा CM योगी का हेलीकॉप्टर, अधिकारियों में मचा हड़कम्प

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें