उत्तर प्रद्रेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक के रण में उतर रहे है. सीएम योगी आज कर्नाटक में 6 रैलियां करेंगे. 

सीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को कर्नाटक दौरे पर रवाना हो गए हैं. वे वहां एक दर्जन से अधिक सभाओं के अलावा अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे. साथ ही मठ और मंदिरों के दर्शन-पूजन के अलावा कुछ सामाजिक संगठनों से भी मुलाकात करेंगे.

CM योगी के आज के कार्यक्रम:

-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10.30 बजे भालकी में जन सभा को संबोधित किया.

-सीएम इसके बादछिन्नाबसावा पट्टा देवारा मठ पहुंचे.

-योगी 12.30 बजे बीदर के हुमानाबाद में रैली करेंगे.

-इसके बाद 3.30 बजे बल्गावी रूरल के गोकक में जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

-मुख्यमंत्री की चौथी रैली बल्गावी रूरल के ही यमाकना मराडी में शाम 5 बजे प्रस्तावित है.

-6.45 पर बल्गावी देहात के खानापुरावा में सीएम योगी जनसभा से भाजपा की जीत की अपील करेंगे.

-रात 8 बजे तक बीदर के बल्गौम देहात में सीएम योगी की रैली होगी.

छिन्नाबसावा पट्टा देवारा मठ भलकी में की पूजा:

सीएम योगी कर्नाटक में लगातार 4 दिन प्रचार अभियान करेंगे. जिसके चलते कर्नाटक पहुंचे सीएम योगी ने छिन्नाबसावा पट्टा देवारा मठ भलकी में स्वामी से मुलाकात कर पूजा अर्चना की. जिसके बाद भलकी में एक जनसभा को संबोधित कर रहें हैं. इसके बाद वे ह्युमनाबाद स्थित वीरभद्र बाबा के मठ जाएंगे और वहां भी दर्शन पूजन के बाद सभा करेंगे.

योगी बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं, और कर्नाटक में स्थानीय नेताओं के मांग पर सीएम योगी के चुनाव से ठीक पहले लगातार दौरे प्रस्तावित किये गये हैं.

आज दोपहर 3.30 बजे गोकक, फिर शाम को यमाकना मराडी, खानपुर और बेलगाम देहात में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

इससे पहले यूपी में प्राकृतिक आपदा की वजह से हुई जानमाल की क्षति की वजह से मुख्यमंत्री अपना कर्नाटक दौरा बीच में छोड़ कर आगरा पहुंचे थे. दरअसल, विपक्ष ने यूपी में प्राकृतिक आपदा के दौरान मुख्यमंत्री का कर्नाटक में प्रचार करने पर सवाल खड़े किए थे.

कल का कार्यक्रम:

7 मई से 10 मई के इन 4 दिनों के प्रचार अभियान में सीएम योगी मंगलवार को कर्नाटक में पहली सभा कनडा जिले के भटकल में, फिर उडपी के बेयांदुर और दक्षिण कनडा के मुडाबिडरे में जनसभाएं करेंगे इसके बाद कोडागू के विराजपेट और पांचवीं सभा कनडा के सुलिया में होगी.

कर्नाटक: देश में निराशा पैदा कर रही कांग्रेस, क्योंकि वो खुद निराश है-PM मोदी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें