सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आज वाराणसी पहुंचे। इस दौरान कार्यों की समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि अगर भ्रष्ट्राचर हुआ तो सीधे जेल होगी। इस दौरान सीएम ने चंदौली के एआऱटीओ आरएस यादव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि भ्रष्ट्राचार ये सरकार किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करेगी। अगर कोई नहीं मानता तो उसकी हालत आऱएस यादव की तरह होगी। आपको बता दें कि चंदौली के एआरटीओ आरएस यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद बीजेपी सरकार आते ही उनको सलाखों के पीछे भेज दिया है।

बैठक के दौरान सीएम योगी के तेवर रहे सख्त

इस दौरान बैठक में मौजूद सपा एमएलसी शतरुद्र प्रकाश ने एआरटीओ की जा रही वसूली को लेकर सवाल किये। वसूली की सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि पुलिस और आरटीओ विभाग की वसूली की शिकायत कई बार मिल चुकी हैं। गाड़ियां लगाकर सड़कों पर वसूली करने की प्रथा बंद कर दें। क्योंकि हमारी सरकार में यह बर्दाश्त नहीं होगा। इसी दौरान बीते महीनों बीएचयू में हुई छेड़खानी के मामले को भी गंभीरता से लेते हुए कहा कि यह गंभीर मामला विषय है इस मामले में लापरवाही किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं होगी। पुलिस महकमें को हिदायत देते हुए कहा कि कानून व्यवस्था के मुद्दे पर कोई समझौता सरकार नहीं होगा। इस पूरे घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

 सीएम योगी ने कहा कि नहीं बर्दाश्त होगी लापरवाही

सीएम योगी अपने दो दिवसीय दौरे के दुसरे दिन समीक्षा बैठक में कार्यों की प्रगति पर खासे नाराज दिखे। उन्होंने कमिश्नर और डीएम को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि सुनिश्चित करे कि कार्य मे लापरवाही के लिए कौन जिम्मेदार है। जो नही दोषी है उसको चिन्हित करें, अगली बैठक में मैं कुछ नही सुनूंगा और सीधे कार्यवाही होगी।

सीएम समीक्षा बैठक में बनारास के जाम को ले कर काफी गंभीर दिखे। उन्होंने सभी विभागों को साथ मिलकर काम करते हुए शहर को जाम की समस्या से मुक्ति दिलाने को कहा। उन्होंने कहा कि ये गंभीर मामला है और जाम की समस्या से जल्द ही निजात मिलेंगी। इस दौरान आज उन्होंने विश्वनाथ मंदिर में अन्न क्षेत्र के निर्माण को जल्द पूरा करने की बात की।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें