उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक के बाद के जिलों में समीक्षा कर रहे हैं। जिससे जिले के अफसरों के पसीने छूटने लगते है। जहां एक तरफ सीएम योगी कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की जनपदीय समीक्षा कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ अफसर व्यवस्था को चाक चौबंद करने में जुटे हुए हैं। इस क्रम में आज सीएम योगी आदित्यनाथ आज अमरोहा और बुलंदशहर पहुंच रहे हैं। जिसको लेकर अफसर पूरी तरह मुस्तैद दिख रहे है। तो वही सीएम योगी मलिन बस्तियों का भी निरिक्षण करेंगे।

करेंगे मलिन बस्ती का निरीक्षण

सीएम योगी आदित्यनाथ अमरोहा दौरे के दौरान अमरोहा के तहसील, थाना, अस्पताल, गेहूं क्रय केंद्र, मलिन बस्ती का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। जिसके बाद दोपहर करीब एक बजे नुमाइश ग्राउंड में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति, प्रमाण पत्र का वितरण, शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। इस दौरान कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की जनपदीय समीक्षा करेंगे।

शाहजहांपुर में किया था औचक निरीक्षण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को शाहजहांपुर स्थित गन्ना क्रय केंद्र के औचक निरीक्षण पर पहुंच गए। इससे पहले वह गेहूं मंडी भी पहुंचे। सीएम योगी को मौके पर देखकर कर्मचारियों में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंचे सीएम योगी ने गेंहू खरीद में खामियों का पता चलने पर अधिकारियों को लताड़ भी लगाई। गेहूं खरीद में अव्वल रहने वाले शाहजहांपुर जिले में सर्वाधिक शिकायतों को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने गंभीरता से लिया। उन्होंने गेहूं खरीद में शिकायतों को लेकर रविवार को औचक निरीक्षण का फैसला किया और डीएम एसपी को कुछ ही देर पहले बता कर लखनऊ से शाहजहांपुर के लिए रवाना हो गए।

ये भी पढ़ेंः 

बेटा पैदा ना होने पर विवाहिता को मारा चाकू

सीएम योगी दलित मित्र नहीं, दलित शत्रु हैं- संजय सिंह

खाद्य प्रसंस्करण से नौजवान और किसान होगा खुशहालः राकेश त्रिपाठी

कैराना-नूरपुर उपचुनाव की तारीख घोषित, 31 मई को आयेंगे नतीजे

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें