मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर विकास प्राधिकरण के सभागार में गोरक्ष प्रांत के सांसदों और विधायकों के साथ बैठक की। इस बैठक का उद्देश्य केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का कितना असर जनता में हो रहा है, इस बात का विश्लेष्ण करना है. 

गोरखपुर विकास प्राधिकरण के सभागार में हुई बैठक: 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में है. उन्होंने आज गोरखपुर के विकास प्राधिकरण सभागार में गोरक्ष प्रांत के सांसदों और विधायकों के साथ समीक्षा बैठक की. इस बैठक में उन्होंने राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जनता पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर समीक्षा की.

इसके अलावा राज्य सरकार की यह योजनायें जनता तक सही से पहुंच पा रही हैं या नहीं, साथ ही जनप्रतिनिधियों की क्या दिक्कतें हैं. इन तमाम मुद्दों पर मुख्यमंत्री ने बैठक की।

गोरक्ष प्रांत के सांसद और विधायक हुए बैठक में शामिल:

इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने बताया कि आम आदमी के विकास के लिए केंद्र और राज्य सरकार सैकड़ों योजनाएं चला रही हैं। इन योजनाओं को सुचारु रुप से जनता तक कैसे पहुंचाया जाए, इस मुद्दे को लेकर आज बैठक की गई है।

उन्होंने कहा की जनप्रतिनिधियों से विकास के सुझाव भी मांगे गए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले केंद्र से जो रुपया चलता था उसमें से 10% ही आम आदमी तक पहुंच पाता था लेकिन अब मोदी जी के कुशल नेतृत्व में शत प्रतिशत गरीब आदमी तक पहुंच रही है और उनका लाभ उनको मिल रहा है।

उन्होंने यह भी बताया कि इन तमाम योजनाओं की समीक्षा बैठक के लिए आज इन्हीं 11 जिलों के सांसदों और विधायकों के साथ बैठक की गई है।

लगाया जनता दरबार:

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर भ्रमण के दौरान जनता की समस्याए सुनी. जिसके बाद उन्होंने जनसमस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए.

सीएम योगी ने हमेशा की तरह जनता दरबार लगा कर आम जनता की परेशानियाँ सुनी और जल्द ही परेशानियों के निस्तारण का आश्वाशन दिया.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें