देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद अलग-अलग राज्यों में रखी गई शोक सभाओं व अस्थि कलश यात्रा के दौरान राजनीतिक दिग्गजों की मुस्कुराहट व ठहाके कैमरे में कैद हुए। ये सभी घटनाएं इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और उनकी चर्चाएँ आज तक होती रहती हैं। इसी क्रम में अब सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम भी इसमें शामिल हो गया है। यहाँ पर वे एनडी तिवारी के पार्थिव शरीर के सामने यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा व आशुतोष टंडन के साथ ठहाके लगाते नजर आये।

एनडी तिवारी की श्रद्धांजली सभा में लगाये ठहाके :

लखनऊ के विधानभवन में यूपी के पूर्व सीएम स्वर्गीय एनडी तिवारी के श्रद्धांजलि समारोह आयोजित किया गया था। वहां पर तमाम नेताओं ने एनडी तिवारी के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन किये और उन्हें श्रद्धांजली अर्पित की। इस दौरान सभी नेता काफी ग़मगीन नजर आ रहे थे। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और यूपी के राज्यपाल राम नाइक भी काफी शांत मुद्रा में दिखाई दिए लेकिन प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों संग तिवारी के पार्थिव शरीर के सामने बैठकर ठहाके लगाते हुए नजर आये। उन्हें इस बात का भी अहसास नहीं हुआ कि वे पूर्व सीएम की श्रद्धांजली सभा में बैठे हुए हैं।

विपक्ष ने साधा निशाना :

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी के ऐसे मौके पर लगाए ठहाकों पर विपक्ष हमलावर हो गया है। इस पर समाजवादी पार्टी का कहना है कि यही भाजपा का असली चरित्र है। सामने पार्थिव शरीर रखा है और ये लोग ठहाके लगा रहे हैं। इनके अंदर की इंसानियत मर चुकी है। कांग्रेस प्रवक्ता जीशाना हैदर ने कहा कि चाहे पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की अंतिम यात्रा हो या एनडी तिवारी जी की, बीजेपी के लिए ऐसे अवसर मात्र इवेंट हैं।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया और तंज कसते हुए कहा कि यह है हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री, बिहार के राज्यपाल, जो एनडी तिवारी जी को श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं। देखना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस पर क्या सफाई पेश करते हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें