बुलंदशहर में एक सड़क हादसे में 2 कावड़ियों की मौत हो गयी और कई घायल हो गये. ये घटना तब हुई जब कांवड़ लेकर लौट रहे कांवड़ियों को एक अज्ञात बस ने रौंद दिया. इस दुर्घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ यात्रियों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए मृतक के परिजनों को 2-2 लाख और गंभीर रूप से घायल को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है. 

कांवड़ लेकर लौट रहे कांवड़ियों को अज्ञात बस ने रौंदा:

आज बुलंदशहर में एक दर्द नाक हादसा हो गया. जिले के खुर्जा में कांवड़ लेकर लौट रहे कांवड़ियों को अज्ञात रोडवेज़ बस ने रौंद दिया. जिसके बाद इस हादसे में दो कांवड़ियों की मौके पर मौत हो गयी.

2 की मौत, कई घायल:

वहीं आधा दर्जन कांवड़िया बुरी तरह घायल हो गये. मौके पर मौजूद लोगो ने आनन फानन में घायल कांवड़ियों को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहाँ से गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

मुख्यमंत्री ने की आर्थिक मदद की घोषणा:

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ यात्रियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने हादसे में दिवंगत हुए कांवड़ यात्रियों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना भी व्यक्त की है.

जिसके साथ उन्होंने मृतकों के परिजनों को 02-02 लाख रु. और हादसे में गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रु.की आर्थिक सहायता की घोषणा की है. मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं।

अखिलेश यादव ने बंगले में कराये थे 467 लाख रुपये के अवैध 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें