उत्तरप्रदेश के रामपुर जिले में सपा नेता आज़म खान ने पीएम मोदी पर बोला हमला :-

पीएम पर तंज कसते हुए आज़म खान ने कहा कि पीएम वोटों की सियासत करने के लिए मस्जिद में जाकर कलमा और आयतें पढ़ रहे हैं , जबकि पहले बड़ी-बड़ी दाढ़ी से, टोपी पहनने से इंकार करते थे । यह तुष्टिकरण नही तो और क्या है।

योगी सरकार पर भी बोला हमला :- 

आज़म खान ने योगी सरकार पर भी हमला करते हुए कहा कि जो जनहित के कार्यों को बंद करते हैं उनका पैसा रोकतें हैं । वह मुल्क के सबसे बड़े गद्दार हैं । उनसे बड़ा देशद्रोही कोई हो नही सकता। रामपुर में दर्जनों विकास कार्यों का पैसा वापस ले लिया गया और विकास कार्य बंद कर दिए गए । अल्पसंख्यक विभाग से बन रहे स्कूल का काम बंद, पुल और बैराज का काम बंद, सड़कों का पैसा वापस, ट्रेनिग सेंटर की इमारत का काम बंद कर दिया गया।

बीजेपी नेताओं पर लगाया चोरी का आरोप :- 

आज़म खान रामपुर ज़िले के बीजेपी नेताओं को बताया चोर, बोले बीजेपी नेताओं ने 25-25 हज़ार कीमत के महँगे बल्ब चोरी किये। पिछले एसपी विपिन ताड़ा खनन वालों से 100 करोड़ कमा कर ले गए। क्योंकि उनके ससुर केंद्र में मंत्री है। आगे आज़म खान बोले “सैया भये कोतवाल तो डर काहे का “। ज़िला प्रशासन पर रामपुर में कर्फ्यू लगाकर ख़राब हालत पैदा करने का आरोप लगाया । कहा यहां पर प्रशासन ख़राब हालात बना रहा है । पुल पर जाने से हमे रोका गया। क्या चाहता है प्रशासन। इसका जवाब प्रशासन और सरकार दे।  

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तरप्रदेश की स्थानीय खबरें ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें