उत्तर प्रदेश के कासगंज जिला में तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा के दौरान हिंसा में चंदन की हत्या के मामले में शनिवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया गया. परिजन पहले तो अंतिम संस्कार के लिए तैयार नहीं थे लेकिन कड़ी सुरक्षा के बीच जब स्थानीय सांसद ने सीएम योगी से परिजनों की बात करवाई इसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया गया. वहीं फायरिंग में गोली लगने से घायल नौशाद का इलाज अलीगढ़ में चल रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. फोन पर हुई बातचीत के दौरान सीएम योगी ने कहा कि उनकी संवेदना परिवार के साथ है. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा.

सीएम ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कासगंज मुद्दे को लेकर अहम बैठक बुलाई है. गृह विभाग के सभी अधिकारियों, एडीजी एलओ समेत शासन के उच्च अधिकारियों की अचानक बैठक बुलाई गई. मुख्यमंत्री कानपुर के दौरे के बाद सीधे एनेक्सी पहुंचे हैं. इसके पहले ADG LO ने कासगंज पुलिस कप्तान को फटकार लगाई थी और कहा था कि जल्दी ही स्थिति नियंत्रण में होगी.

ADG LO ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

मामले को लेकर पुलिस प्रशासन ने कमर कसते हुए मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गिरफ्तारी के बाद मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने कप्तान को जमकर फटकार लगायी. पुलिस की इस कार्रवाई से एडीजी आनंद कुमार खुश नहीं है. आईजी क्राइम और आईजी एलओ को तलब कर खुद मामले की मॉनिटरिंग कर रहे है. डीजीपी ओपी सिंह के साथ मुलाकात कर मामले की रणनीति तय की है. वहीँ डिप्टी CM केशव मौर्य ने भी कहा है कि हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि ये सही है कि हाल के दिनों में अपराध बढ़ें हैं लेकिन उन घटनाओं का खुलासा भी हुआ है. पुलिस उचित कार्यवाई कर रही है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें