मंत्री को हटाकर बच्चों को अपने पास बैठाया

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में आयोजित 69वें गणत्रंत दिवस समारोह के दौरान एक बच्चे को अपने पास बुला लिया और अपने नजदीक बैठाया. अंश और हर्ष नाम के दोनों बच्चे परेड देखने पहुंचे थे. सीएम की नजर इन बच्चों पर पड़ी और उन्होंने मंत्री को अपने नजदीक से हटाकर अपने पास बैठाया. इसे देख मौजूद लोगों ने जमकर सराहना की.

गणतंत्र दिवस परेड में बच्चों के प्रस्तुत की झांकी

गणतंत्र दिवस पर यूपी के विकास को लेकर विभिन्न झांकियां निकाली गईं. वहीं, स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए. इस मौके पर राम नाईक ने देश के लिए अमन और चैन की कामना की. यूपी वासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए राज्यपाल ने कहा कि प्रदेश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है. इसके सर्वांगीण विकास के लिए युवाओं को आगे आना होगा. वहीं, सीएम योगी ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

दूसरे राज्यों के कलाकारों को किया गया सम्मानित

दूसरे राज्यों से कई कलाकार आज गणतंत्र दिवस परेड में शामिल हुए जिन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्मानित किया. साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बहुत अच्छा कार्यक्रम आज हुआ. गणतंत्र दिवस परेड में आए कलाकारों ने अच्छा किया. एक घंटे में सम्मान कार्यक्रम किया गया. उन्होंने दूसरे राज्यों से आए कलाकारों को धन्यवाद दिया. पहली बार अन्य राज्यों की टीमें शामिल हुईं. टीमों को आज सम्मानित भी किया गया. सीएम योगी ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि सभी राज्यों से यूपी के सम्बंध रहेहैं. उत्तराखंड यूपी का ही हिस्सा था और मैं भी उत्तराखंड में पैदा हुआ था. उत्तराखंड में मैं पला बढ़ा हूं, उत्तराखंड से बहुत लगाव है.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें