लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक के अमर उद्घोष के 101 वर्ष पूर्ण होने पर स्मृति समारोह का आयोजन आज राजधानी लखनऊ में है. इस मौके पर लोक भवन (सीएम योगी फ्लीट के आगे कूदा) में बाल गंगाधर तिलक की दुर्लभ तस्वीरों की प्रदर्शनी भी लगाई गई है और इस दौरान मेरठ से आई आलिया खान भगवद गीता के श्लोक पढ़ेगी. वहीँ इस कार्यक्रम में रीता बहुगुणा जोशी और मोहसिन रज़ा के साथ उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य पहुंचे थे और अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कार्यक्रम में शिरकत की है, लेकिन इसी बीच एक शख्स ने  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट के सामने छलांग लगा दी.

अवैध खनन से आहत होकर किया ऐसा (सीएम योगी फ्लीट के आगे कूदा): 

आपको बता दें कि आज राजधानी लखनऊ स्थित लोक भवन में लोक मान्य बाल गंगाधर तिलक के अमर उद्घोष कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. जहाँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फड़वानीस भी लोक भवन पहुचे हैं, लेकिन इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (सीएम योगी फ्लीट के आगे कूदा) की सुरक्षा में चूक होने से हडकम्प सा मच गया. बता दें कि  सोनभद्र से आए श्याम मिश्रा ने मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने छलांग लगा दी और पुलिस ने उन्हें तुरंत ही हिरासत में ले लिया. इनका आरोप है कि भाजपा के जिला अध्यक्ष और विधायक अवैध रूप से खनन कर रहे हैं. जिससे आहत होकर श्याम मिश्रा ने मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने छलांग लगा दी.

जिला अध्यक्ष और विधायक पर लगाया आरोप:

आपको बता दें कि आरोपी का कहना है कि 6 महीने से अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए अधिकारियों व मंत्रियों के चक्कर लगा चुका हूं, लेकिन कोई मेरी सुनने वाला नहीं है. इस से आहत होकर आज हमने मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने लगाई छलांग. वही उस ने भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक मिश्रा और राबर्ट्सगंज के विधायक भूपेश दुबे पर अवैध खनन का आरोप लगाया है. उसने कहा कि 2200 की परमिट 14000 में बेची जा रही है और अवैध खनन के चलते वहा की जनता अपना आशियाना नहीं बना पा रही है.]

ये भी पढ़ें, छात्राओं ने पर्चियां फेंककर खोला मदरसे का राज, दुबग्गा में करवाता था डांस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें