प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज होमगार्ड विभाग के नवनिर्मित मंडलीय प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन करेंगे. इस दौरान सीएम योगी बस्ती में जिला व मंडल होमगार्ड कार्यालय और केन्द्रीय प्रशिक्षण संस्थान के नव निर्मित बैरक का उद्घाटन करेंगे.वहीं मुख्यमंत्री दिवंगत होमगार्ड्स के आश्रितों को तीन तीन लाख रूपये की आर्थिक सहायता देने के साथ सराहनीय कार्य करने वाले होमगार्ड्स को सम्मानित भी करेंगे. 

यबरेली रोड़ पर बने प्रशिक्षण केन्द्र का उद्घाटन आज:

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होमगार्ड्स विभाग के नवनिर्मित मंडलीय प्रशिक्षण केन्द्र का उद्घाटन करेंगे. इसके लिए सीएम योगी राजधानी लखनऊ में रायबरेली रोड़ पर बने प्रशिक्षण केन्द्र कार्यालय पहुँच कर उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे.

बस्ती होमगार्ड कार्यालय और केंद्रीय प्रशिक्षण संस्थान के नये बैरक का लोकार्पण:

इस मौके पर सीएम योगी रायबरेली में बने जिला होमगार्ड कार्यालय, बस्ती में जिला व मंडल होमगार्ड्स कार्यालय औऱ केन्द्रीय प्रशिक्षण संस्थान नवनिर्मित बैरक का भी लोकार्पण करेंगे.

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री योगी इस दौरान दिवंगत होमगार्ड्स के आश्रितों को तीन तीन लाख रूपये की आर्थिक सहायता भी देंगे. वहीं सराहनीय कार्य करने वाले होमगार्ड्स को सम्मानित भी किया जायेगा. 

बता दें कि सीएम योगी रायबरेली रोड़ पर बने प्रशिक्षण केंद्र कार्यालय में पहुँच कर सबसे पहले पौधारोपण कर कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. कार्यक्रम की अध्यक्षता सीएम योगी के मंत्री अनिल राजभर करने वाले हैं. इस मौके पर सीएम योगी और अनिल राजभर के अलावा मंत्री राजेश अग्रवाल और मंत्री मुकुट बिहारी भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. 

गरीब सवर्णों और मुस्लिमों को भी सरकार दे आरक्षण: बसपा अध्यक्ष मायावती

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें