प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जुलाई को दो दिवसीय दौरे पर यूपी आ रहे हैं. पीएम के इसी कार्यक्रम को लेकर आ सीएम योगी आजमगढ़ और वाराणसी तैयारियों का जायजा लेने के लिए दौरे पर है. इस दौरान आजमगढ़ ने निरीक्षण के बाद सीएम योगी प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं.  

वाराणसी पहुँच सीएम योगी ने किया निरीक्षण:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 और 15 जुलाई को 2 दिवसीय दौरे पर यूपी आ रहे हैं. पीएम मोदी इस दौरान अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रवास करेंगें. पीएम के प्रवास और उनके कार्यक्रमों की तैयारियों को जानने के लिए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे हैं.

इससे पहले सीएम योगी आजमगढ़ भी पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने प्रधानमंत्री के सभा और शिलान्यास स्थल का निरीक्षण किया. इसके साथ ही पीएम के 14 जुलाई को होने वाले कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों को कई निर्देश दिए.

गौरतलब हैं कि पीएम मोदी आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करने पहुंचेगे. इसी के मद्देनजर सीएम योगी ने आजमगढ़ में प्रधानमंत्री की सभा और अन्य तैयारियों का निरीक्षण किया.

जिसके बाद वे वाराणसी पहुंचेंगे हैं. जहाँ उन्होंने राजातालाब स्थित सभास्थल का निरीक्षण किया. बता दें कि सीएम योगी के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी पूर्वांचल दौरे पर हैं.

पीएम मोदी वाराणसी में होमी भाभा कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करने वाले हैं. ये अस्पताल यूपी बिहार का अब तक का सबसे बड़ा कैंसर अस्पताल होगा. जिसके बाद यूपी बिहार के रोगियों को इलाज के लिए मुंबई नहीं जाना पड़ेगा.

सपा सरकार ने बिना भूमि अधिग्रहित किये ही निकाले थे टेन्ड़र- CM योगी

संस्कृति हत्याकांड: आरोपी राजेश हुआ सीतापुर से गिरफ्तार

बसपा सुप्रीमो मायावती कर रही लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी

विधान सभा का घेराव करने पहुंचे RLD कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प

कुछ दिनों में लविवि को जेल और यातनागृह बना दिया गया: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष

यूपी में निवेश को लेकर CM योगी करेंगे 12 देशों के NRI संग बैठक

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें