उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज डॉ सोनेलाल पटेल की 69 वी जयंती के कार्यक्रम ने शामिल होने पहुंचे हैं. अपना दल के संस्थापक डॉ सोनेलाल की जयंती का कार्यक्रम इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित किया गया हैं. जहाँ सीएम योगी सहित मंत्री राम विलास पासवान शामिल होंगे.

डॉ सोनेलाल पटेल की 69वीं जयंती:

अपना दल के संस्थापक डॉ सोनेलाल पटेल की 69 वी जयंती के अवसर पर राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया हैं . इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ कुछ ही देर में शामिल होंगे.

बता दे कि सोनेलाल पटेल परिवार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पक्ष-विपक्ष के बड़े नेताओं का जमावड़ा होगा. अनुप्रिया पटेल (सोनेलाल पटेल की बेटी) के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे.

अनुप्रिया पटेल की अगुवाई वाले अपना दल ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, लखनऊ में जनसभा दिवस का कार्यक्रम रखा है.

अनुप्रिया पटेल ने रखा जन स्वाभिमान कार्यक्रम:

अपना दल संस्थापक की बेटी अनुप्रिया पटेल की ओर से राजधानी लखनऊ में जन स्वाभिमान दिवस के रूप में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे. इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित होने वाले जन स्वाभिमान दिवस में केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री राम विलास पासवान भी शामिल हो रहे हैं.

राम विलास पासवान भी होंगे शामिल:

एनडीए के सहयोगी घटक अपना दल (S) और राम विलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) मिशन 2019 के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण हैं. मिशन 2019 के लिए बीजेपी दलितों और पिछड़ों को एकजुट करने में जुटी है.

बिहार में दलितों के सबसे प्रमुख नेता राम विलास पासवान का यूं तो उत्तर प्रदेश में कोई खास जनाधार नहीं है लेकिन, गैर जाटव दलितों को जोड़ने को उन्हें आगे किया जा रहा है. इस आयोजन पर सबकी निगाहें टिकी हैं.

2019 चुनाव से पहले यूपी के हर निकाय में लगेंगी पं दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें