प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आजमगढ़ में प्रस्तावित कार्यक्रम का निरीक्षण करने प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 जुलाई को पहुंचेंगे. बता दें कि पीएम मोदी 14 जुलाई को आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलन्यास करने आ रहे हैं.

11 जुलाई को सीएम संग महेंद्र नाथ पांडेय का आजमगढ़ दौरा:

प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने आजमगढ़ जायेंगे और पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर समीक्षा करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 14 जुलाई को आजमगढ़ में शिलान्यास किये जाने वाला पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे देश का सबसे बड़ा एक्सप्रेस-वे होगा।

सपा-बसपा की पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी दलों ने पूर्वांचल की जनता को सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण से पूरा इलाका मुख्यधारा में आ जाएगा और वहां के किसानों व गरीब जनता की खुशहाली का मार्ग प्रस्शत होगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने विपक्षियों पर साधा निशाना:

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण से पूरे इलाके में उद्योगधंधों को बढ़ावा मिलेगा, स्थानीय नवयुवकों को रोजगार के लिए बाहर नहीं जाना पडेगा।

उन्होंने कहा कि लगभग 4 वर्ष पूर्व मा0 मोदी जी द्वारा देश की बागडोर सम्भालने के बाद देश में विकास की राजनीति का सूत्रपात हुआ। सपा-बसपा-कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल जातिवाद, भाषावाद, क्षेत्रवाद, वंशवाद के प्रोत्साहन के साथ तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे थे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि सरकारें तात्कालिक राजनीतिक स्वार्थो में राष्ट्र विरोधी निर्णयों से भी नहीं चूक रही थी, पूरे देश में निराशा का वातावरण था, इस कुलषित वातावरण में नव अरूणोदय हुआ और पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की राजनीति ने गांव, गरीब, किसान, नौजवान की जिंदगी में खुसहाली लाने का काम किया।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी विकास की नई ईबारत लिखने 14 जुलाई को आजमगढ़ पहुंच रहे है। देश के सबसे बडे़ एक्सप्रेस-वे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास से पूर्वांचल की खुसहाली का मार्ग निर्माण शुर होगा।

वाराणसी: 11 जुलाई को बनारस दौरे पर होंगे सीएम योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें