वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजातालाब सभास्थल का निरीक्षण किया जिसके बाद सीएम योगी सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गये. जहाँ सीएम योगी अधिकारियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बैठक कर रहे हैं.

पीएम मोदी के कार्यक्रम निरीक्षण के लिए काशी में हैं CM योगी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी के राजातालाब पहुंचे. सीएम योगी ने यहां पीएम मोदी के सभास्थल का निरीक्षण किया.

जिसके बाद सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने शिलान्यास व लोकार्पण से जुड़े विभागों के अधिकारियों से भी बात की.

इस दौरान सीएम योगी ने बताया कि पीएम मोदी अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान बनारस में 1000 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी वाराणसी को ईएमयू की भी सौगात देंगे. जिसके बाद सीएम ने ये भी बताया कि पीएम के कार्यक्रम को लेकर वे काशी में प्रशासनिक व पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.  निरीक्षण के बाद सीएम योगी सीधे सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए।

बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी में होमी भाभा कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करने वाले हैं. ये अस्पताल यूपी बिहार का अब तक का सबसे बड़ा कैंसर अस्पताल होगा. जिसके बाद यूपी बिहार के रोगियों को इलाज के लिए मुंबई नहीं जाना पड़ेगा.

सपा सरकार ने बिना भूमि अधिग्रहित किये ही निकाले थे टेंडर- CM योगी

वाराणसी: सीएम योगी ने किया PM के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

संस्कृति हत्याकांड: आरोपी राजेश हुआ सीतापुर से गिरफ्तार

कुछ दिनों में लविवि को जेल और यातनागृह बना दिया गया: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष

यूपी में निवेश को लेकर CM योगी करेंगे 12 देशों के NRI संग बैठक

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें