गोंडा: मुख्यमंत्री योगी ने की बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात, बांटी राहत सामग्री
Copyright @ UttarPradesh.ORG CM Yogi meets flood victims, distributed relief material
Uttar Pradesh

गोंडा: मुख्यमंत्री योगी ने की बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात, बांटी राहत सामग्री 

बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनके जख्मों पर मरहम लगाने के लिए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोंडा का दौरा किया. मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर दोपहर 1 बजकर 42 मिनट पर बाबा मठ में लैंड हुआ। जहां पहुंचकर मुख्यमंत्री ने सबसे पहले बाढ़ पीड़ितों को बांटी जाने वाली राहत सामग्री का जायजा लिया. इसके बाद अपने हाथों से 45 बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटी।

प्राकृतिक आपदाओं सहित अन्य में भी सरकार दे रही सहायता: 

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने बताया कि उनकी सरकार बाढ़ व अन्य दैवीय आपदाओं को लेकर बेहद संवेदनशील है।
उन्होंने कहा कि यही वजह है कि उन्होंने सांप काटने, घर गिरने, नाव डूबने पर होने वाली जन दुर्घटनाओं सहित अन्य तमाम पहलुओं पर पीड़ितों को त्वरित आर्थिक सहायता मुहैया कराने का निर्णय लिया है.
[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=edp9pJEzXDY&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/09/CM-Yogi.jpeg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]
उन्होंने बताया कि सरकार सभी तरह की सहायता लोगों को पहुंचा रही है.
वहीं पिछली सरकारों से तुलना करते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों में सर्पदंश, सीवर सफाई, जंगली जानवरों के हमले जैसे मामलों में होने वाली मौत पर पीड़ित परिवारों को कोई सहायता नहीं मिलती थी.
लेकिन अब यही सहायता लोगों को दी जा रही है। हमारी सरकार ने आपदा राहत में इन सब परेशानियों को शामिल किया है.

जन हानि पर आर्थिक मदद देने का आश्वासन: 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

शराब के लिए पैसे न देने पर बेटे ने पिता की खुरपी से काटकर हत्या, हत्या आरोपी बेटा हरीशंकर फरार, शराब के लिए पैसा न देने घर वालों से भी करता था मारपीट, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, 70 साल सिद्धार्थ को उतारा मौत के घाट, थाबा कादरचौक इलाके के मोहम्मदगंज गांव की घटना। 

Leave a Reply

Required fields are marked *