सीएम योगी आदित्यनाथ, अपने मिर्जापुर के बाद गोरखपुर पहुँच चुके है. प्रधानमंत्री मोदी के जाने के बाद सीएम गोरखपुर के लिए रवाना हुए. यहाँ पहुँच कर उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में गोरखनाथ बाबा और ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना की. उसके बाद वे नए भरोहिया ब्लॉक का शिलान्यास करने पहुंचे.

सीएम योगी गोरखपुर, अपने गृहक्षेत्र में दो दिन के लिये रखेंगे. जहाँ जनता दरबार भी लगाई जाएगी. जिसमे वे जनता की समस्याओं को सुनेंगे. उसके बाद बीआरडी कॉलेज कई योजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. उसके बाद सीएम योगी गोरखपुर एयरपोर्ट से गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे.

मिर्जापुर में जनता को करोड़ों की योजनाओं का दिया तोहफ़ा: 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर थे जहाँ सीएम योगी ने उनका स्वागत किया. इस दौरान पीएम ने वाराणसी, आज़मगढ़ और मिर्ज़ापुर का दौरा किया.  इस दौरान उनके साथ सीएम योगी भी मिर्जापुर मे मौजूद भी  रहे. जहाँ पीएम मोदी और सीएम योगी ने मिर्ज़ापुर के सिटी ब्लाक के चंदईपुर में जनता को संबोधित किया. मिर्ज़ापुर में पीएम मोदी को देखने के लिए भरी जनसैलाब आ पंहुचा है. देश के इतिहास में  ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई प्रधानमंत्री चौथी बार मिर्ज़ापुर आया हो. केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने पीएम मोदी का मिर्ज़ापुर में स्वागत किया. यहाँ पीएम मोदी ने 250 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास भी किया.

पीएम का यह दौरा राजनीतिक स्तर पर बहुत ख़ास था. यह दौरा इस लिए भी महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि पीएम यहाँ जनता को करोड़ों की योजनाओं का तोहफ़ा दिया.

ये भी पढ़ें:  सीएम योगी पहुंचे गोरखपुर, देंगे कई योजनाओं की सौगात

संभल गैंगरेप केस: फोन न उठाने वाले पुलिसकर्मी पर भी होगी कार्रवाई?

मिर्जापुर: घड़ियाली आंसू बहाने वालों को अधूरी परियोजनाएं नहीं दिखीं- PM मोदी

प्लास्टिक बैन: 2000 से ज्यादा हैं पॉलिथीन फैक्ट्रियां और 100 करोड़ की इंडस्‍ट्री

संभल: गैंगरेप के बाद महिला की हत्या, एसपी ने उजागर की पहचान

संभल: महिला से गैंगरेप के बाद मंदिर की यज्ञशाला में जिंदा जलाया

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें