मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कंधई मधुपुर गाँव में रात में चौपाल लगाई. करीब सवा दस बजे चौपाल खत्म करने के बाद सीएम ने दलित दयाराम सरोज के घर में भोजन किया. जिसके बाद मुख्यमंत्री करीब 12 बजे सो गये थे.

तड़के ही उठ गये सीएम योगी:

मुख्यमंत्री तड़के 4 ब्जेव ही उठ गये. उनके लिए नहाने की व्यवस्था हुई. जिसके बाद सीएम 5 बजे तक तैयार हो गये.  सीएम ने सबसे पहले साढ़े पांच बजे गुड़ खाया. जिसके बाद अदरक और तुलसी की चाय ली. इसके बाद उन्होंने अपनी पूजा की और अंदर ही कुछ देर योग किया.

सीएम ने साढ़े सात बजे नाश्ता किया. नास्ते में फल खाने के बाद 1 गिलास अनार का जूस पिया. नाश्ते के बाद सीएम सीधे पंचायत भवन से आयोजन स्थल पर चले गये.

सीएम को दी गयी नीम की दातून:

सीएम के उठने के बाद उनको मुहं साफ़ करने के लिए नीम की दातून दी गयी. प्रशासन को इसके लिए ज्यादा मशक्कत नही करनी पड़ी.पंचायत भवन के पास ही सडक किनारे उन्हें नीम का पेड़ मिल गया. जिससे उन्हें दातून उपलब्ध करवा दी गयी.

एसडीएम ने बनवाये 500 लंच पैकेट:

सीएम के साथ आये लोगों और चौपाल स्थल पर जमा लोगों के लिए एसडीएम पट्टी जेपी मिश्र और कंधई एससो ने लंच पैकेट की व्यवस्था करवाई. लगभग 500 लंच पैकेट की व्यवस्था करवाई गयी.

धरा रह गया कूलर, सीएम पंखे की हवा में ही सो गये:

मुख्यमंत्री पंचायत भवन में ठैरे थे जहाँ प्रशासन ने 4 कूलर की व्यवस्था करवाई थी. इसके लिए तार खींच कर बिजली व्यवस्था भी सुबह ही करवा दी गयी थी. पर सीएम अपने कमरे में पंखे की हवा में ही सोये. सीएम के कमरे में एक तख़्त भी उपलब्ध था.

जाने कैसा रहा CM योगी का दलित के यहां भोजन और रात्रि प्रवास

योगी का सत्कार कर गदगद हुआ दयाराम सरोज का परिवार

मिर्जापुर: सामूहिक विवाह में CM योगी ने दिया 501 जोड़ों को आशीर्वाद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें