आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजधानी लखनऊ के डालीगंज के बाबू गंज स्थित बंदी माता मंदिर पहुंचे हैं. सीएम योगी यहाँ भव्य शंखाकार मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचे हैं. इस दौरान वहां मंत्री नीरज बोरा सहित महापौर संयुक्ता भाटिया और कई अन्य अधिकारी भी शामिल हुए.

निरालानगर में भव्य शंखाकार मंदिर का होगा निर्माण:

लखनऊ में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निराला नगर के बंदी माता मंदिर के शिलान्यास के लिए पहुंचे हैं. सीएम योगी के अलावा मंत्री नीरज बोरा, प्रमुख सचिव खादी ग्रामोद्योग नवनीत सहगल, संयुक्त भाटिया और मालिनी अवस्थी समेत कई अन्य लोग पहुंचे हैं.

इस मौके पर पहुंचे महंत देवेंन्द्रपूरी ने कहा कि मनकामेश्वर नगर जोशी टोला में आकर मुख्यमंत्री योगी ने हम सभी को आशीर्वाद दिया है.

महेंद्र देवेंद्रपुरी ने कहा कि हम ये चाहते हैं कि यहां का जो जीर्णोद्धार हो, उसमे हमारे लखनऊ के विधायक नीरज बोरा, संयुक्ता भाटिया और खुद मुख्यमंत्री सहयोग करें.

Photos: शिलान्यास कार्यक्रम में महापौर संयुक्ता भाटिया सहित कई मंत्री पहुंचे

सीएम योगी ने इसके बाद दीप प्रज्वलित कर के कार्यक्रम की शुरुआत की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज के इस कार्यक्रम के आयोजकों के मैं बहुत धन्यवाद देता हूँ. जिनकी वजह से यहां आने का अवसर प्राप्त हुआ, मैं सभी का धन्यवाद देता हूँ.

बता दें कि डालीगंज के बाबूगंज इलाके में  भव्य शंखाकार मंदिर निर्माण हो रहा है. 40 फिट ऊंचे शंख्वाकार मंदिर के निर्माण के लिए भूमि सीएम योगी से पूजन करवाया जा रहा है। दो साल में तैयार होने वाला भव्य मंदिर तीन मंजिला होगा।

Photos: बंदी माता मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे CM योगी

Photos: बंदी माता मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे नवनीत सहगल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें