‘एक दिन गांव के लिए’ कार्यक्रम के तहत गाँव गाँव जाकर ग्रामीणों से सीधा संवाद स्थापित करने के उद्देश्य को लेकर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी के अमरोहा जिला पहुंचे. सीएम ने यहाँ भजाप सरकार की योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी.

प्रतापगढ़ के बाद अमरोहा के मेहंदीपुर ने रुकेंगे सीएम: 

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में पहुंचे. मुख्यमंत्री यहाँ एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. सीएम योगी ने कार्यक्रम के लाभार्थियों को स्वीकृत पत्र दिए. इसी के साथ 37 करोड़ के परियोजनाओं के लिए चेक दिया. गौरतलब है कि सीएम योगी ‘एक दिन गांव के लिए’ कार्यक्रम के जरिये ग्रामीणों से सीधा संवाद करने के चलते अमरोहा पहुचे है. सीएम आज अमरोहा के मेहंदीपुर गाँव में वक्त बिताएंगे और ग्रामीणों की समस्या सुनेंगे.
इस दौरान सीएम योगी ने अपने संबोधन में कुशीनगर में हुई दुर्घटना में 13 बच्चों की मौत पर शोक भी व्यक्त किया.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “आज कुशीनगर में दुखद घटना हो गई.”

हम विकास की राजनीति कर रहे: सीएम योगी 

इसके बाद उन्होंने कहा “हम विकास की राजनीति कर रहे हैं.”
भाजपा सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाएं सभी को मिल रही हैं”. उन्होंने कहा की घर घर शौचालय बनाये की हमारी योजना का लाभ सभी को मिल रहा है. सरकार की अन्य योजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा, “बिजली के कनेक्शन सभी को मिल रहे हैं.”
उन्होंने बताया की उनकी ज्यादातर योजनायें किसान और गरीबों के विकास के लिए है. उन्होंने कहा, “गन्ना किसानों के लिए हमने काम किया. हमारी योजनाएं गरीब किसान के लिए हैं.”
यूपी में अपराध पर बात करते हुए कहा की उनकी सरकार जब सत्ता में आई तो प्रदेश में अपराध बहुत था. ख़ास कर पश्चिम यूपी में अपराध चरम पर था. पर उनकी सरकार ने प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाया हैं. उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने सत्ता में आते ही एंटी रोमियो दल बनाय था.
सीएम ने कहा, “यूपी से अपराधी भाग रहे हैं”
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें