मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एटा से हाथरस जिले के लिए रवाना हो गये हैं. जहाँ वें कई परियोजनाओं का शिलान्यास करने वाले हैं अपने हाथरस दौरे पर सीएम जिला अस्पताल और प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण भी करेंगे. बता दें कि बीते दिन एटा में समीक्षा बैठक के दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों को बुरी तरह फटकार लगाते हुए सही से काम करने की चेतावनी दी थी. 

सीएम का हाथरस दौरा:

प्रदेश के मुखिया हाथरस जनपद में करीब पांच घंटे प्रवास करेंगे। इस दौरान 100 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। स्कूली ड्रेस व पाठ्य पुस्तकों का वितरण, जिला अस्पताल का निरीक्षण, भाजपा कोर ग्रुप की बैठक के अलावा कानून व्यवस्था व विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एटा से हाथरस जिले के लिए रवाना हो चुके हैं. सीएम योगी हाथरस में बागला जिला अस्पताल के निरीक्षण के लिए जायेंगे.

सीएम योगी प्राथमिक विद्यालय का भी निरीक्षण करेंगे और बच्चों में किताबें व स्कूल बैग वितरित करेंगे.

वहीं बागला मैदान में सीएम योगी की जनसभा भी प्रस्तावित हैं, जहाँ सीएम कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे और विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित करेंगे. इस दौरान सीएम जनसभा को संबोधित भी करेंगे.

एटा और फरुर्खाबाद में भी किया निरीक्षण:

बता दें कि सीएम योगी इससे पहले बीते दिन फरूर्खाबाद और एटा जिले के दौरे पर भी रहे. जहाँ उन्होंने कई योजनाओं का शिलान्यास किया. जहाँ एटा में उन्होंने मेडिकल कॉलेज शुरू करने का एलान किया वहीं कासगंज के सोरों को भी पर्यटन स्थल के तौर पर विकसित करने की बात कही.

इस दौरान उन्होंने कई योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित भी किया. वहीं शारीरिक अक्षमता के लोगो को ट्राई साइकिल भी वितरित की. इसके अलावा अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की. समीक्षा बैठक के दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और उन्हें इमानदारी से काम करने की नसीहत दी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें